• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Bike Riders Came Under The Grip Of Highway Near Bahadur Bigha Chamdi Under Chandauti Police Station, Road Jam

बाइक सवार साले-बहनोई की मौत:चंदौती थाना अंतर्गत बहादुर बिगहा चमंडी के समीप हाईवा की चपेट में आए बाइक सवार, रोड जाम

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में साले बहनोई की हुई मौत के बाद बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में साले बहनोई की हुई मौत के बाद बिलखते परिजन।

चंदौती थाना के बहादुर बिगहा चमंडी के समीप तेज रफ्तार हाईवा ने एक बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार रहे दोनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दोनों रिश्ते में साले बहनोई थे। मृतकों की पहचान प्रदीप चौधरी 21 वर्ष केवाली निवासी और जुगुनू चौधरी 30 वर्ष नियाजीपुर के रूप में की गई है। बताया जा रहा कि बहनोई जुगनू चौधरी के घर नियाजीपुर में साला प्रदीप चौधरी आया था।

इसके बाद दोनों बाइक पर सवार होकर घर से निकले थे। इसी क्रम में बहादुर बिगहा चमंडी बिगहा के समीप यह दर्दनाक हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही दोनों गांवों से परिजन और सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

भैया दूज की खुशियां मातम में बदली, आक्रोशित लोगों ने शव के साथ किया सड़क जाम
मौत की खबर के बाद परिजनों में चीत्कार मच गया था। भैया दूज पर्व की खुशियां मातम में बदल गई थी। महिलाओं का रो-रोकर और भी बुरा हाल हुआ था। वहीं इस घटना को लेकर लोग आक्रोशित हो गए और प्रेतशिला के समीप सड़क को जाम कर दिया। शव के साथ लोगों ने सड़क जाम कर दिया था। वहीं सूचना मिलने के बाद चंदौती थाना की पुलिस मौके
पर पहुंची।

बीडीओ मौके पर पहुंचे, मुआवजे का दिया आश्वासन
वहीं दो युवकों की सड़क हादसे में मौत और सड़क जाम की सूचना के बाद बीडीओ नगर बलवंत कुमार पांडे भी मौके पर पहुंचे। बीडीओ ने आक्रोशित लोगों को समझाया। मुआवजे का आश्वासन देते हुए मौके पर मृतक के आश्रित को 20-20 हजार की परिवारिक लाभ की राशि दी।

इसके अलावे सरकार की ओर से दिए जाने वाले मुआवजे का आश्वासन दिया गया। वहीं चंदौती थानाध्यक्ष मोहन कुमार सिंह ने घटना करने वाले वाहन की पहचान कर चालक पर त्वरित कार्रवाई की बात कही। इसके बाद आक्रोशित लोग शांत हुए और चार घंटे के बाद सड़क जाम हटा।

खबरें और भी हैं...