गया में सड़क हादसे में युवक की मौत:घर से इमामगंज के लिए बाइक से निकला था युवक, अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत की आशंका

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में मृत युवक की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
हादसे में मृत युवक की फाइल फोटो।

गया में मंगलवार की सुबह एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना इमामगंज प्रखंड के कोठी थाना क्षेत्र के कोठी मुख्य मार्ग पर हुई। हादसा कैसे हुआ इस बात की जानकारी किसी को फिलहाल नहीं लग सकी। स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारा है जिसकी वजह से बाइक सवार बुरी तरह से जख्मी हो गया और उसकी मौत हो गई। उसकी बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त है।

इधर, कोठी थानाध्यक्ष उमाशंकर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है। मृतक की पहचान कोठी थाना क्षेत्र के कादरपुर निवासी अखिलेश यादव उर्फ टुनटुन यादव के रूप में हुई।

मृतक के गांव वालों का कहना है कि टुनटुन बाइक पर सवार होकर अपने घर से इमामगंज के लिए निकला था। रास्ता वन वे और जगह -जगह पर काफी घुमावदार होने की वजह से बाइक सवार को किसी वाहन वालों ने सामने से टक्कर मारी होगी। इसकी वजह से अखिलेश यादव जख्मी होकर सड़क के किनारे बेसुध पड़ा हुआ था। रास्ते गुजरने वाले लोगों की जब उस पर नजर पड़ी तो उन्होंने घटना की सूचना गांव वालों और पुलिस को दी।

घटनास्थल पर पहुंची कोठी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मृतक के घरवालों को सूचना दी। सूचना मिलते ही घरवाले मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। इस बात की जानकारी मृतक के घर के अन्य लोगों को मिली तो वहां कोहराम मच गया। कोठी थानाध्यक्ष का कहना है कि आसपास के लोगों से सड़क होकर गुजरने वाले वाहनों की जानकारी ली जा रही है। हादसे के कारण का पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...