पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सरकार पर आरोप:लॉकडाउन में बिना भेदभाव सभी लोगों की सेवा कर रही भाजपा: धनराज शर्मा

गया सदर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा नेता ने कोरोना पीड़ित मरीजों के परिजनों को करवाया भोजन

भाजपा नेता ने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में कोरोना से पीड़ित मरीजों के परिजनों को खना वितरण किया। पार्टी जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा व मीडिया प्रभारी ने वितरण का जायजा लिया। नेताओं ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जन सेवा में लगे हुए हैं। जनता की सेवा ही भाजपा संगठन का मूर्त्त रूप है।

जन सेवा ही नारायण सेवा है। भाजपा बिना भेदभाव के सभी लोगों की सेवा लॉकडाउन के समय से ही कर रही है। लॉकडाउन की वजह से सारी होटलें बंद रहने के कारण भोजन उपलब्ध नहीं हो पा रहा था। इस प्रकार के कष्ट को देखते हुए भाजपा ने लोगों को भोजन उपलब्ध कराने का बीड़ा उठाया। अभी जबतक कोरोना पीड़ित मरीजों के परिजन मेडिकल कॉलेज में हैं, तबतक उन्हें पार्टी द्वारा भोजन उपलब्ध कराया जाएगा।

बताया भाजपा की स्थापना केवल सता में बने रहने के लिए नहीं किया गया था, बल्कि जनता की सेवा और राष्ट्र के सुरक्षा के लिए किया गया था। पं.दीनदयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सिद्धांतों को अपनाकर ही कार्य किए जा रहे हैं। पं दीनदयाल उपाध्याय ने कहा था कि विकास की रौशनी जबतक निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति तक नहीं पहुंच पाए तबतक देश का विकास संभव नहीं है।

खबरें और भी हैं...