पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव:योजनाओं को गांव व टोले तक पहुंचाएं भाजपा के कार्यकर्ता: भूपेन्द्र यादव

गया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शेरघाटी में पहुंचे बिहार बीजेपी प्रभारी, विधानसभा चुनाव को लेकर की चर्चा

शुक्रवार को औरंगाबाद से गया जाने के दौरान बिहार भाजपा प्रभारी व सांसद भूपेन्द्र यादव कुछ समय के लिए शेरघाटी के नईबाजार इलाके में जदयू उम्मीदवार डॉ. विनोद प्रसाद यादव के आवास पर रुके। भाजपा जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा और जेडीयू प्रत्याशी की बिहार भाजपा प्रभारी के साथ मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली। मुलाकात के दौरान विधानसभा चुनाव पर चर्चा भी हुई। इस दौरान भूपेन्द्र यादव ने विधायक व एनडीए कार्यकर्ताओं को राज्य और केन्द्र सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं को गांव गांव व टोले तक पहुंचाने को कहा।विधायक आवास पर बिहार भाजपा प्रभारी ने कहा कि बिहार अब पहले से काफी बदल चुका है। पहले के बिहार और आज के बिहार में काफी अंतर है।

जिस प्रकार देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री के हाथों में सुरक्षित है उसी प्रकार आवश्यकता इस बात की है कि बिहार का नेतृत्व भी नीतीश कुमार के हाथ में सुरक्षित रहे। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को तय करना है कि यहां एनडीए की सरकार बने ताकि विकास की जो गति पिछले सालों से शुरू हुई है, वह आगे बढ़ता रहा। इसके पहले बिहार भाजपा प्रभारी को विधायक डा. विनोद प्रसाद यादव ने बुके देकर सम्मानित किया। फिर वे गया के लिए रवाना हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें