पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गया:चार से जिले में भाजपा युवा मोर्चा की होगी वर्चुअल रैली: अभिषेक

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिलाध्यक्ष ने 43 मंडलों के मंडल प्रभारियों को सौपा दायित्व

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने 43 मंडलों में मंडल प्रभारियों को दायित्व सौंपा, साथ ही उनके नामों की घोषणा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर की। इस बीच रविवार को जिलाध्यक्ष ने सभी नवमनोनीत मंडल प्रभारियों के साथ वर्चुअल संवाद के माध्यम से एक बैठक की। श्री कुमार ने सभी प्रभारियों को अवगत कराया कि आगामी चार से 13 अगस्त तक जिले के सभी दसों विधानसभा क्षेत्रों में युवा मोर्चा द्वारा वर्चुअल जनसंवाद (रैली) का आयोजन किया जा रहा है। इसमें भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व एवं नेताओं का संबोधन होगा।

इसकी शुरुआत चार अगस्त को अतरी विधानसभा क्षेत्र से होगी। मुख्य वक्ता के रूप में दिघा विधानसभा से विधायक सह प्रदेश महामंत्री संजीव चौरसिया मौजूद रहेंगे।जिलाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि सभी प्रभारी मंडल अध्यक्षों से संपर्क साधने तथा वर्चुअल जनसंवाद में अधिक से अधिक जनसमूह को जोड़ने का काम करेंगे। इसमें मंडल पदाधिकारी, पार्टी के शुभचिंतक, सोशल मीडिया वाॅरियर्स, शक्ति केन्द्रों के सदस्य मौजूद रहेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें