पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • BJP's Mandal President Narendra Modi, Amit Shah And Other Leaders Are Same: Pramod Chandravanshi

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाजपा जिला कार्यसमिति की हुई बैठक:भाजपा के मंडल अध्यक्ष नरेंद्र मोदी, अमित शाह और अन्य नेताओं के हैं समान: प्रमोद चंद्रवंशी

गया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व कृषि मंत्री, पार्टी जिलाध्यक्ष सहित कार्यकर्ता हुए शामिल

पार्टी के मंडल अध्यक्ष्र नरेंद्र मोदी, अमित शाह व अन्य नेताओं के समान हैं। जो भी जन समस्या मंडल के अंतर्गत आता हो, जनहित के सारे मामले मंडल अध्यक्ष वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ टोली बनाकर के बीडीओ, सीओ या संबंधित पदाधिकारी से मिलकर के सरकार के विकास कार्य में सहयोग करें। ये बातें भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद चंद्रवंशी ने कही।

मौका था धर्मसभा भवन में आयोजित पार्टी जिला कार्यसमिति की हुई बैठक का। बैठक की शुभारंभ पंडित दीन दयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर पुष्पांजलि व बंदे मातरम ज्ञान से हुआ। इसमें पूर्व कृषि मंत्री सहित पार्टी के जिलास्तरीय पदाधिकारी व कार्यकर्ता जुटे। पूर्व कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता पार्टी की शान है, आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी कार्यकर्ताओं की ही बदौलत है।

अपने कार्यकाल की चर्चा करते हुए बताया कि सरकार के द्वारा किसानों को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराकर सभी प्रकार की योजनाओं की राशि का भुगतान करवाया गया। इसमें फसल नुकसान, बीज अनुदान, किसान सम्मान निधि व अन्य शामिल है। ऑनलाइन के कारण बिचौलियों से किसानों को छुटकारा मिला है। किसानों के हित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानून बनाने का कार्य किया है।

पार्टी जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने कहा कि रामजन्म भूमि पर मंदिर निर्माण के लिए प्रत्येक घर से सहयोग लेने का कार्य 15 जनवरी से 27 फरवरी तक किया जाएगा। 31जनवरी को चार जिलों का एकदिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन गया में होगी। 20 जनवरी तक मंडल कार्यसमिति की बैठक आयोजित होनी है।

बैठक को पूर्व सांसद हरी मांझी, पूर्व विधायक डॉ. श्याम देव पासवान, राजीव नंदन दांगी, पूर्व जिलाध्यक्ष जैनेन्द्र कुमार, ललिता सिंह, जिला महामंत्री राजेश कुमार सिंह, गोपाल यादव, प्रशांत कुमार, जिला मीडिया प्रभारी युगेश कुमार, रामनंदन सिंह, अनिल कुमार सिंह,आदि ने सं‍बोधित किया।
कुमार बाबू को विप सदस्य बनाने की मांग
पूर्व विधान पार्षद कुमार बाबू को जिला कार्यसमिति ने सर्वसम्मति से विधान परिषद के सदस्य बनाने की मांग उठी। पूर्व से चली आ रही मांग की आज की बैठक में पुन: इसकी पुष्टि करते हुए केंद्र और राज्य संगठन से विधान पार्षद मनोनीत करने की मांग की। प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद ने राष्ट्रीय नेताओं को अवगत कराने का आश्वासन दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser