पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एफआईआर:कलेक्ट्रट परिसर से डिक्की तोड़कर 6 लाख रुपए उड़ाए

गया19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैंक से ही रेकी कर रहे थे अपराधी, मामला दर्ज

शहर में अपराधी किस कदर बेखौफ हुए हैं, यह एक बार फिर से सामने आया है। शुक्रवार को अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए समाहरणालय परिसर से एक बाइक की डिक्की तोड़ करीब छह लाख की नकदी उड़ा ली। घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। इस मामले की प्राथमिकी सिविल लाइन थाना में दर्ज कराई गई है।

इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह सिविल लाइन थानाध्यक्ष अबुजर इमाम ने बताया कि बाराचटटी में रहे नेशनल हाइवे से जुड़े अधिकारी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया कि उन्होंने बैंक से रुपए निकाले थे। इसके बाद समाहरणालय परिसर में डीटीओ ऑफिस की तरफ गए थे। इसी क्रम में उनकी बाइक की डिक्की तोड़कर अपराधियों ने छह लाख रुपए उड़ा लिए और फरार हो गए।

प्रशिक्षु डीएसपी सह सिविल लाइन थानाध्यक्ष अबुजर इमाम ने बताया कि बाराचट्टी क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे का जेई चंदन कुमार ने शहर के एक्सिस बैंक से ₹6 लाख की निकासी की थी। रुपए लेकर वह समाहरणालय परिसर में डीटीओ ऑफिस की तरफ आया था। इसी बीच रुपए गायब कर दिए गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें