• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Brown Sugar, Ganja Recovered In Huge Quantity From Chakand Police Station Area, Two Accused Absconding

पूर्व मुखिया का बेटा मादक पदार्थों का धंधेबाज!:चाकंद थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर, गांजा बरामद, दो आरोपी फरार

गया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस के वरीय अधिकारियों ने चांकद पुलिस को साथ लेकर एनएच 83 स्थित चाकंद के निकट एक घर से बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर, गांजा, सोना और नकद बरामद किए हैं। इस मामले में मौके से रौना शेरपुर के पूर्व मुखिया नरेश सिंह का लड़का प्रवेश सिंह को गिरफ्तार किया गया है। वह दोनों पैर से अपाहिज बताया जा रहा है। हालांकि इस मामले में पुलिस कुछ भी फिलहाल नहीं बोल रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले का खुलासा वरीय अधिकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अगले दिन करेंगे। खास बात यह भी है कि प्रवेश सिंह न केवल पूर्व मुखिया का बेटा है बल्कि जिला पार्षद सदस्य करिश्मा कुमारी का भैसुर भी बताया जा रहा है। करिश्मा कुमारी हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में जीत कर आई हैं।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि छापेमारी के दौरान मनोज सिंह और सुमित सिंह फरार हो गया है। गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर अन्य जगह देर रात छापेमारी की जा रही थी। साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की कार्रवाई चल रही थी। पकड़ा गया प्रवेश सिंह पहले से भी आपराधिक छवि का रहा है। सूत्रों का कहना है कि जिस घर से मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं वह मनोज सिंह का है। मनोज सिंह व प्रवेश सिंह दोनों मिल कर लंबे समय से मादक पदार्थों की तस्करी करने में जुटे थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक मनोज सिंह भी अपराधी छवि का रहा है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने केवल गांजा और ब्राउन शुगर बल्कि हिरोईन और चरस भी बरामद किए हैं। इसके अलावा नकद व सोना भी बरामद किए गए हैं।