समस्या / मोबाइल नेटवर्क प्रॉब्लम से परेशान हैं बीएसएनएल के ग्राहक, कॉल रिसीव में आ रही हैं सबसे ज्यादा परेशानी

BSNL customers are worried due to mobile network problem, most problems are coming in call receiving
X
BSNL customers are worried due to mobile network problem, most problems are coming in call receiving

  • बीएसएनएल टू बीएसएनएल कॉल करने में फिलहाल ठीक से हो रही बात, अन्य कंपनियों के बमुश्किल से लगते हैं कॉल

दैनिक भास्कर

May 29, 2020, 05:00 AM IST

गया. भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल)...। मोबाइल नेटवर्क प्रॉब्लम से बीएसएनएल के ग्राहक परेशान हैं। कॉल रिसीव से लेकर आउटगोइंग में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी शाम को हो रही है। एक तो कॉल काफी मशक्कत के बाद कॉल लग रहा हैं तो दूसरी तरफ अन्य कंपनियों के कॉल भी नहीं आ पाते। नेटवर्क इस कदर खराब है कि एक-दूसरे से सही तरीके से बात भी नहीं हो पाती।

घड़घड़ाहट से  आवाज सुनाई नहीं देती। कभी-कभी बातचीत के दौरान कॉल कट और आवाज भी साइलेट हो जा रहा हैं। डेल्हा के एकता कॉलोनी निवासी रघुवंश पंडित ने बताया कि उन्होंने रिलांयस से बीएसएनएल में सीएम को बदला। शुरूआत के दिनों में सर्विस काफी अच्छी थी, पर इन दिनों कॉल रिसीव करने में काफी दिक्कतें आ रही है। सही से बात नहीं हो पाती। बीएसएनएल टू बीएसएनएल में कॉल करने पर भी परेशानी हो रही हैं।
शाम में अक्सर टावर हो रहा हैं गायब
पंजाबी कॉलोनी नई गोदाम के रहने वाले विक्की कुमार ने बताया कि वे काफी दिनों से बीएसएनएल का सिम यूज कर रहे हैं। पर इन दिनों अक्सर शाम में टावर गायब हो जा रहा हैं। बमुश्किल से कॉल लगता है, पर बात सही से नहीं हो पाती। कॉल रिसीव करने पर आवाज भी कट-कट कर आती है। घड़घड़ाहट सबसे ज्यादा होती हैं।
बीएसएनएल के जीएम का भी नहीं लगा फोन
मोबाइल नेटवर्क से जुड़ी परेशानी को जानने के लिए शाम में बीएसएनएल के जीएम से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन संपर्क नहीं लगा। कॉल करने पर द नंबर यू आर डायल इज विजि, प्लीज ट्राय ऑफ्टर सम टाइम की बातें सुनाई दे रही हैं। इधर बीएसएनएल के सब डिविजन इंचार्ज डी.के.पाल ने बताया कि बीएसएनएल के सारे नेटवर्क सही से काम कर रहे हैं। कुछेक इलाकों में दिक्कतें हो सकती है। उसे ठीक करने की कोशिश जारी हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना