• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bullet Wali Dulhania Showed Up Again In Brother's Wedding, In Her Own Marriage Too, The Bullet Hit Entry

गया में बुलेट वाली बहिनिया...:भाई को पीछे बिठाकर निकाली बारात; अपनी शादी में भी बुलेट से ही गई थी

गया6 महीने पहले

बिहार में एक बहन अपने भाई को बुलेट पर बिठाकर लड़की वालों के घर तक ले गई। बारात पीछे-पीछे थी और बहन भाई बुलेट पर आगे-आगे। इस दौरान बहन डांस भी करती रही। इसे जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया। भाई को लड़की वालों के घर तक ले जाने वाली निक्की राज अपनी शादी में भी बुलेट से ही गई थीं।

निक्की की इच्छा थी कि भाई की शादी में वो उसे बुलेट पर बिठाकर लड़की वालों के घर तक ले जाएगी। 2 साल पहले यानी मार्च 2020 अपनी शादी के दौरान बुलेट से जयमाला के लिए एंट्री कर लोगों को चौंका दिया था।

एक बार फिर से मंगलवार को उनका वही अंदाज देखने को मिला। इस मौके पर दूल्हे की बहन ने बुलेट पर बैठे-बैठे ही जमकर डांस पोज भी मारे।

बाइक पर भाई के साथ निक्की।
बाइक पर भाई के साथ निक्की।

इससे भी खास बात यह है कि इस काम को उसी बुलेट वाली दुल्हिनया ने की है जिसने खुद की शादी में बुलेट पर सवार होकर दुल्हे के घर तक गई थी।

बिहार में बुलेट वाली दुल्हनिया के नाम से चर्चित हुई निक्की कुमारी अपनी भाई की शादी को लेकर काफी उत्साहित है। निक्की दुल्हा अपने बड़े भाई को बुलेट बिठा कर बारात लेकर बड़े ही शान से निकली।

बुलेट के आगे- पीछे बाराती पूरी मस्ती में चल रहे थे। वहीं दूल्हे को दुल्हन के दरवाजे तक बुलेट पर बिठा कर ले जा रही बहन भी बैंड बाजा की धुन पर पूरी मस्ती में डांस कर रही थी।

अपनी शादी में बुलेट से ही गई थीं निक्की।
अपनी शादी में बुलेट से ही गई थीं निक्की।

जयमाला के स्टेज पर धमाकेदार एंट्री दी

चिरैयाटांड़ के रहने वाले राजेश कुमार के एकलौते बेटे मनीष कुमार की शादी खरखुरा संगम चौक की रहने वाले पूनम देवी की बेटी दिव्या भारती से होने जा रही थी।

इधर जब दुल्हा बुलेट पर सवार होकर अपनी बहन के साथ दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचा तो उसकी दुल्हनिया बीते जमाने की तर्ज पर डोली पर सवार होकर जयमाला के स्टेज पर धमाकेदार एंट्री दी।

अपने भाई की शादी में मैं खुद बुलेट चलाऊंगी

दूल्हा मनीष कुमार की बहन निक्की ने बताया कि हम अपनी शादी में खुद बुलेट चला कर जयमाला के स्टेज तक गए थे। तभी से मैने सोच रखा था कि हम अपने भाई की शादी में मैं खुद बुलेट चलाऊंगी और दूल्हा भाई मेरे पीछे बैठ कर स्टेज तक जाएगा।

वहीं दूल्हा मनीष कुमार ने बताया कि छोटी बहन का शौक था कि वह अपने भाई को बुलेट पर बिठा कर बारात ले जाए। मैं अपनी बहन का शौक पूरा करने के लिए ही बुलेट से बारात लेकर आया हूं। हमें हमारी बहन ने न केवल बुलेट पर बिठाया बल्कि खुद चलाते हुए जयमाला के स्टेज तक ले भी गई।