पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:घर से बुलाकर युवक को पीट-पीटकर मार डाला

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हत्या कर तालाब में शव फेंक भागे अपराधी, घटना के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया जमकर हंगामा

वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत दखिनगांव निवासी विपीन सिंह के 18 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार की अपराधियों ने हत्या कर दी। शव को गया-राजगीर राष्ट्रीय उच्च मार्ग के इचुआ पेट्रोल पम्प के पीछे बने तालाब में फेंक कर अपराधी भाग निकले। वहीं सूचना के बाद वजीरगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना लाने का नप्रयास किया, किन्तु लोग आक्रोशित हो गए और शव को ग्रामीणों ने अपने कब्जे में कर लिया। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को एक ठेले पर रख दखिनगांव बस स्टैंड के निकट मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया। लोग अपराधियों की िरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

पांच घंटे बाद हटा सड़क जाम, पोस्टमार्टम को भेजा शव
इसके बीच लोग माने और पांच घंटे के बाद सड़क जाम हटाया गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। वजीरगंज थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बताया कि युवक के लापता होने की सूचना सोमवार की सुबह करीब 8 बजे परिजनों द्वारा दी गई थी, जिसके एक घंटे बाद ही वजीरगंज के इचुआ पेट्रोल पम्प के पीछे एक तालाब में उसके शव का पता चला। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम के बाद मृतक छात्र के शव को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

रविवार की सुबह कुछ दोस्तों के साथ गया था

पीड़ित पक्ष के द्वारा अभी तक कोई मौखिक एवं लिखित बयान नहीं दिया गया है। केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं मृतक के नजदीकी परिजनों ने बताया कि गौरव ने इसी साल मैट्रिक की परीक्षा पास की थी। रविवार की सुबह को वह अपने कुछ दोस्तों के साथ घर से निकला था, इसके बाद देर रात तक नहीं लौटा तो उसकी काफी खोजबीन की गई। इसके बाद सोमवार की सुबह में उसके गायब होने की जानकारी वजीरगंज थाना में दी गई। थाना में खबर देने के कुछ घंटे बाद उसकी हत्या का मामला सामने आया। उसकी साजिश के तहत हत्या की गई है। घर से बुलाने के बाद हत्या की वारदात को पीट-पीटकर अंजाम दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें