पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीएम की मन की बात:‘अपना बूथ कोरोनामुक्त’ नारों के साथ चला अभियान

गया22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना से लड़ाई में 2 डीजी दवा को बताई उपलब्धि, 1476 बूथों पर बांटे मास्क व साबुन

जिले भर में भाजपा नेताओं की अगुआई में लोग प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के लिए एकत्रित हुए। पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा हर बूथ पर इसकी व्यवस्था की गई थी। पार्टी के नेताओं के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी की मन की बात 2155 बूथों पर सुनी गई है। वहीं 1476 बूथों पर संगठन ही सेवा के तहत मास्क व साबुन का वितरण किया गया है।

मन की बात कार्यक्रम के बाद अपना बूथ कोरोना मुक्त नारे के साथ कोविड 19 संक्रमण से बचाव को लेकर लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाया गया। भारत सरकार के सात साल पूरा होने पर यह कार्यक्रम आयोजित की गई थी। सात सालों में नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व भारत आत्मनिर्भर बनने की ओर तेजी अग्रसर है। बताया गया कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत कोरोना वायरस से लड़ने के लिए वैक्सीन व 2-डीजी

नामक दवा का अविष्कार कर विश्व को एक दिशा दिखाने का काम किया है। धारा 370, राममंदिर का निर्माण, जीएसटी लागू करना, भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए मेक इन इंडिया के तहत हुए कार्य के बारे में बताया गया। गांवों में बिजली की व्यवस्था की गई। प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत ग्रामीण सड़कों का निर्माण किया गया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने इमामगंज मंडल के बूथ संख्या 213 व 215 पर पीएम की मान की बात सुनने के साथ सेवा ही संगठन के तहत मास्क और साबुन का वितरण किया। कार्यक्रम में भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र राम, नरेश चौधरी, अजय कुमार, प्रेम प्रकाश, नरेन्द्र सिंह दांगी, डॉ अनुज कुमार, कंचन सिन्हा, राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी युगेश कुमार, जिला महामंत्री राजेश कुमार सिंह, गोपाल यादव, प्रशांत कुमार, वेंकटेश शर्मा, नीमा कुमारी, सम्फुल देवी, सत्येन्द्र पाण्डेय, विनोद सिंह, किरण पाण्डेय, वंदना कुमारी, अभिषेक कुमार, धर्मेन्द्र यादव, दीपक पाण्डेय, गजेन्द्र दास, संजय कुमार सिंह, दिनेश कुमार सिंह व अन्य शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...