पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:गया में छापेमारी में लूटी गई कार बरामद, दो लुटेरे गिरफ्तार

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लूट करने वाले गिरोह के संपर्क में थे दोनों अपराधी

पटना के बख्तियारपुर थाने की पुलिस ने सोमवार को विष्णुपद पुलिस की मदद से गया के कई चिन्हित इलाकों में छापेमारी की। इस दौरान दो अपराधियों को पकड़ा गया है। इन अपराधियों पर लूटे गए वाहनों को खपाने और इस तरह के गिरोह से लगातार संपर्क में रहने की बात सामने आई है। इनके निशानदेही पर लूटी गई एक स्विफ्ट डिजायर कार को कोतवाली के इलाके से बरामद भी कर लिया गया। दोनों अपराधियों को बख्तियारपुर पुलिस साथ लेकर चली गई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बख्तियारपुर में वाहनों की लूट की घटना लगातार हो रही थी।

इसी तरह की घटना हालिया दिनों हुई थी। उक्त कांड के अनुसंधान के क्रम में वहां की पुलिस को इस गिरोह के अपराधियों के तार गया से जुड़े मिले थे। अनुसंधान के क्रम में कई बातें सामने आने के बाद बख्तियारपुर थाना की पुलिस सोमवार को गया को पहुंची। विष्णुपद पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर वाहनों की लूट की घटना में शामिल अपराधियों से संपर्क में रहने वाले नैली खटकाचक के रहने वाले अरविन्द कुमार और पहाड़पुर के रहने वाले चंदू कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें