पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दीपक हत्याकांड:जैतिया में चार अभियुक्तों के घरों पर चश्पा इश्तेहार, अप्रैल में दीपक की गोली मारकर हत्या हुई थी

गया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मगध मेडिकल थाना के गुलनी में दीपक हत्याकांड के फरार अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने दबिश बढ़ाई है। बीते सप्ताह पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ कोर्ट से अरेस्ट वारंट लिया था। किन्तु इसके बाद भी किसी ने समर्पण नहीं किया और न ही मेडिकल पुलिस किसी की गिरफ्तारी में सफल हो सकी है। अब पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई के लिए कोर्ट से आदेश निर्गत कराया है। आदेश निर्गत होने के बाद पुलिस की टीम ने शुक्रवार को अभियुक्तों के जैतिया स्थित घरों पर पहुंचकर इश्तेहार चिपकाया।

चार अभियुक्तों के घरों पर इश्तेहार चिपकाया गया है। इसमें मुख्य अभियुक्त विक्रम सिंह उर्फ गुडडु सिंह, मुकेश कुमार, जितेश कुमार, नितेश कुमार शामिल हैं। इश्तेहार चिपकाकर 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है। यदि इस अवधि में वे सरेंडर नहीं करते हैं तो इनके घरों पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में मगध मेडिकल थानाध्यक्ष फहीम आजाद खान ने बताया कि दीपक की गोली मारकर बीते माह हत्या कर दी गई थी। इस कांड में एक की गिरफ्तारी की गई है। किन्तु मुख्य आरोपित विक्रम उर्फ गुडडु समेत अन्य फरार हैं। अब पुलिस अभियुक्तों के घरों पर कुर्की की तैयारी में है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें