पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:नगर सरकार आपके द्वार अभियान सीताकुंड से हाेगा आरंभ

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैठक के बाद निगम के सभी जमादारों को दी गई थर्मल स्क्रीनिंग मशीन, कोरोना से बचाव के लिए लोगों को करेंगे जागरुक
Advertisement
Advertisement

शहर में लगातार काेराेना संक्रमितों की संख्या बढ़ने से गया नगर निगम की चिंता बढ़ गई है। कोरोना वायरस संभावित रोगों से बचाव के लिए शुक्रवार को नगर निगम के सभागार में मेयर वीरेन्द्र कुमार उर्फ गणेश पासवान की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें डिप्टी मेयर अखौरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव ने सार्वजनिक स्थानों पर विशेष सफाई एवं नगर सरकार आपके द्वार अभियान चलाने की रुपरेखा तैयार की गई। इससे पूर्व नगर निगम कार्यालय में सभी जमादारों के साथ बैठक कर अभियान की तैयारियों के बारे में पूरी जानकारी दी गई।

डिप्टी मेयर ने कहा कि अभियान के दौरान वायरस का प्रभाव सीधा हो न हो, इसके बचाव के सभी प्रयास किए जाएंगे। नगर निगम की ओर से इसके लिए वृहद रूप से अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देशित किया कि आज से शहर के सभी सार्वजनिक व भीड़भाड़ वाले इलाकों में अभियान चलाकर सफाई कराई जाए।  

घर-घर जांच के लिए जमादारों को दिए गई थर्मल स्क्रीनिंग मशीन
बैठक के दौरान डिप्टी मेयर ने कोरोना वायरस से बचाव एवं घर-घर लोगों की जांच के लिए सभी जमादारों को थर्मल स्क्रीनिंग मशीन दिए गए। उन्होंने कहा कि सफाईकर्मियों सहित आमलोगों को नियमित जांच करें और जिनका शरीर का तापमान अधिक हो संबंधित अधिकारियों को तुरंत सूचित करें। ताकि समय पर संक्रमित का इलाज हो सकें।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement