गया में मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों में भिड़ंत:दोनों ओर से जमकर चली लाठियां; एक का पैर टूटा और दो लोग लापता

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। - Dainik Bhaskar
घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया।

गया में मोहनपुर प्रखंड के अमांतरी पंचायत मे सोमवार की देर रात दो मुखिया समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट में एक पक्ष का एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल का इलाज स्वास्थ्य केंद्र मोहनपुर में किया जा रहा है। मोहनपुर थाना अध्यक्ष विकास चंद्र यादव ने बताया कि अमांतरी पंचायत में दो मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों के साथ मारपीट हुई हैं। इसमें नंदकिशोर यादव घायल है।

घायल नंदकिशोर यादव का इलाज समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहनपुर में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अमांतरी पंचायत के मुखिया प्रत्याशी के समर्थको ने दूसरे मुखिया समर्थक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।

इधर पीड़ित नंदकिशोर यादव ने बताया कि मुखिया प्रत्याशी दुलारी देवी के समर्थक नागेन्द्र यादव सहित अन्य चार की पांच की संख्या में मेरे वाहन को रोकने का प्रयास किया। वाहन नहीं रोकने पर वाहन पर हमला बोल दिया। इसपर हमने वाहन को रोक दिया। जैसे ही वाहन को रोका तो नागेंद्र यादव और उनके साथी लाठी डंडे से मारपीट करने लगे। उन अपराधियों ने मेरा पैर तोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे गाड़ी में चार लोग बैठे हुए थे, जिसमें दो को पता नहीं चल रहा है।

इधर पंचायत समिति सदस्य सुखदेव यादव के साथ भी मारपीट की गई है। दोनों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि अभी लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट चुकी है।