• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • CM goes through video conferencing, quarantine centers, DM talks to migrants and took many information from them

मुख्यमंत्री ने जाना हाल / सीएम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर जाना क्वारेंटाइन सेंटर्स का हाल, डीएम ने प्रवासियों से बात कर उनसे कई जानकारियां लीं

CM goes through video conferencing, quarantine centers, DM talks to migrants and took many information from them
X
CM goes through video conferencing, quarantine centers, DM talks to migrants and took many information from them

  • डीएम अभिषेक सिंह ने टिकारी क्वारेंटाइन सेंटर के बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बताया

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

टिकारी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से गया जिलाधिकारी अभिषेक सिंह से क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासियों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान क्वारेंटाइन सेंटरों की स्थिति और व्यवस्था की पूरी जानकारी ली। मुख्यमंत्री शुक्रवार को राज्य के दस जिलों के अधिकारियों से क्वारेंटाइन सेंटर की व्यवस्था को लेकर रूबरू हो रहे थे। गया डीएम ने खुद टिकारी क्वारेंटाइन सेंटर और डीडीसी ने बाराचटटी के सेंटर से सारी जानकारियां सीएम को उपलब्ध कराई। गया के टिकारी अंतर्गत एसएन सिन्हा कॉलेज स्थित क्वारेंटाइन सेंटर के बारे में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से डीएम ने सीएम को मोबाइल से लाइव जानकारी दी। 
वीडियो कांफ्रेंसिंग के कार्यक्रम को लेकर लिया था जायजा: मुख्यमंत्री से होने वाले वीडियो कांफ्रेंसिग के आयोजित कार्यक्रम के पहले डीएम अभिषेक सिंह ने पूरे परिसर में घूमकर और प्रवासियों से बात कर उनसे कई तरह की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि प्रशासन का प्रयास है, कि आप प्रवासियों को गृह राज्य व जिला में ही रोजगार उपलब्ध कराने पर है। हम सब चाहते हैं कि मनरेगा सहित अन्य सरकारी योजनाओं के अतिरिक्त अन्य संसाधनों का उपयोग कर आपके लिए रोजगार का अवसर निर्मित किया जा सके।
आने वाले दिनों में भी इस तरह के चलाएं कार्यक्रम: डीएम ने सेंटर की अच्छी व्यवस्था और ज्ञानवर्धक कार्यक्रम के संयोजन के लिए बीडीओ वेदप्रकाश और नोडल पदाधिकारी डॉ सत्येन्द्र चन्द्र की प्रशंसा की और ऐसे कार्यक्रम आने वाले दिनों में भी आयोजित किए जाने को कहा। मौके पर डीएम के अलावे एसएसपी राजीव मिश्रा, एसडीओ मनोज कुमार, डीएसपी नागेंद्र सिंह, टिकारी थानाध्यक्ष राम लखन पंडित सहित शिक्षक संजीव कुमार, चन्दन कुमार, पवन कुमार, नीरज आजाद, शम्भू शरण आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना