पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती:सामू यादव के घर पर चिपकाया इश्तेहार, सरेंडर न किया तो कुर्की की होगी कार्रवाई

गया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुर थाना अंतर्गत एपी कॉलोनी गांगो बिगहा में रंगदारी की मांग को लेकर ठेकेदार को गोली मारकर गंभीर कर देने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। दो दिन पहले अरेस्ट वारंट सामू यादव के खिलाफ लिया गया था।

सोमवार को रामपुर पुलिस ने सामू यादव के आवास पर इश्तेहार चिपकाया है। उसे सरेंडर करने को कहा गया है। इस अल्टीमेटम के तय समय सीमा के भीतर यदि आरोपित उपस्थित नहीं होता है या उसकी गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर पाती है, तो ऐसी स्थिति में उसके खिलाफ कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में रामपुर थानाध्यक्ष सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि उक्त मामले को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।

रंगदारी की राशि नहीं देने पर की थी घटना

बीते बुधवार को दिनदहाड़े एपी कॉलोनी गांगो बिगहा के समीप संजीव कुमार को गर्दन के समीप दो गोली मार दी गई थी। इस मामले को लेकर फर्द बयान में ठेकेदार संजीव कुमार ने पुलिस को बताया कि सामू यादव के द्वारा इस तरह की घटना की गई है। फर्द बयान के मुताबिक जड़ी-बूटी के कारोबारी कन्हाई साव के पोते अभिषेक उर्फ राजा की उक्त जमीन पर निर्माण कार्य वह करवा रहा था। इसके एवज में पांच लाख की रंगदारी सामू यादव द्वारा मांगी जा रही थी। नहीं देने पर गोली मारने की घटना की। फिलहाल गंभीर रूप से घायल संजीव कुमार का इलाज पटना में चल रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें