• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Condolence Meeting Was Organized In The Union And Blocks Of Gaya City, The Teachers Bowed Down By Keeping A Silence Of Two Minutes

बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के पन्ना बाबू को दी श्रद्धांजलि:गया शहर के संघ और प्रखंडों में शोकसभा का हुआ आयोजन, शिक्षकों ने दो मिनट का मौन रख किया नमन

गया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के डेल्हा स्थित संघ भवन में शुक्रवार को बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ, पटना के राज्य कोषाध्यक्ष सह प्रभारी मगध प्रमंडल, गया के स्वर्गीय नर्मदेश्वर शर्मा उर्फ पन्ना बाबू के सम्मान में शोक सभा का आयोजन किया गया। सभा की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष रागीव हसन ने उनके साथ बिताए पलों को लोगों के सामने रखा। कहा कि उन्होंने संगठन के लिए दिन-रात काम किया, उन्होंने अपना जीवन संगठन के लिए न्योछावर किया और जीवन के अंतिम क्षणों तक संगठन के लिए काम करते-करते चल बसे। उपस्थित सभी शिक्षकों ने मृत आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा और उन्हें हृदय से श्रद्धांजलि अर्पित की।

मौके पर शिवराज धारी शर्मा, ब्रजभूषण सिंह चौहान, डॉ अनुज कुमार, रविंद्र कुमार, हीरालाल यादव, डॉ. मनोज कुमार निराला, उमाशंकर, रामजन्म यादव, मनोज कुमार, आशुतोष कुमार, रंजीत कुमार, राजीव कुमार, निरंजन शर्मा कुंदन झा, सुधाकर जी, रंजीत चौधरी आदि उपस्थित थे। इधर भाजपा के वरीय नेता सह पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह उर्फ कुमार बाबू ने पन्ना बाबू के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्यों में भी पन्ना बाबू की महत्वपूर्ण भूमिका रहती थी। उन्होंने माध्यमिक शिक्षक संघ को मजबूत कर शिक्षकों की समस्या आसानी से निपटाने का कार्य किया करते थे।

अतरी में भी हुआ शोकसभा का आयोजन
प्रखंड मुख्यालय स्थित श्री जगदीश चंद्र प्लस टू विद्यालय के प्रांगण में शोक सभा का आयोजन कर पन्ना बाबू को श्रद्धांजलि दी गई। उपस्थित लोगों ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। प्रभारी प्रधानाध्यापक सह राज्य कार्यकारिणी सदस्य उमा शंकर ने पन्ना बाबू के निधन को शिक्षा जगत के लिए अपूरणीय क्षति बताई। मौके पर मनोज कुमार, सुधाकर सुमन, कुमार शत्रुघ्न शरण दास, सुप्रभात दिनकर, आनंद कुमार सहित सभी शिक्षक मौजूद थे।

शिक्षक नेता के निधन से शिक्षक संघ को हुई अपूरणीय क्षति
प्लस टू प्रोजेक्ट इंदिरा गांधी कन्या उच्च विद्यालय के सेवानिवृत्त प्राचार्य राजकुमार प्रसाद सिंह के आवास पर शुक्रवार को शिक्षक नेता नर्मदेश्वर शर्मा उर्फ पन्ना बाबू के निधन पर शोकसभा किया गया। माध्यमिक शिक्षक के नेता पन्ना बाबू के निधन से शिक्षक संघ को अपूरणीय क्षति हुई है। मौके पर शशि भूषण कुमार दांगी, सच्चिदानंद शाही, वरीय शिक्षक अमरेंद्र कुमार सिंह सहित अन्य मौजूद थे।

माध्यमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारी के निधन पर शोक
माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश कोषाध्यक्ष सह मगध प्रमंडल प्रभारी नर्मदेश्वर शर्मा उर्फ पन्ना बाबू के निधन पर शुक्रवार को वजीरगंज के +2 सत्यवन्ती उच्च विद्यालय कारीसोवा के प्रांगण में शोक सभा का आयोजन किया गया। शोक सभा में सेवानिवृत प्रधानाध्यापक रविन्द्रनाथ सिंह उर्फ बाटो बाबु, मुकेश कुमार पांडेय सहित अन्य लोगों ने पन्ना बाबु के जीवनी पर प्रकाश डाला और उनके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की।

खबरें और भी हैं...