पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विधानसभा चुनाव:कांग्रेस प्रत्याशी मोहन श्रीवास्तव ने जनसंपर्क किया तेज

गया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गया शहर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी डिप्टी मेयर अखौरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव ने अपना जनसंपर्क अभियान तेज करते हुए घर-घर जाकर लोगों की समस्याएं सुनी और उनके निस्तारण का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उनपर भरोसा जताते हुये उन्हें गया शहर विस से प्रत्याशी बनाया है।

उन्होंने कहा कि हमेशा क्षेत्र के हितों को ध्यान में रखते हुये कार्य किए हैं। कहा कि डिप्टी मेयर के पद पर रहते हुए उन्होंने क्षेत्र में विकास की गंगा बहाई। उन्होंने कहा कि उन्हें क्षेत्रवासियों का पूरा समर्थन मिल रहा है और उन्हें उम्मीद है कि क्षेत्र के लोग विकास के लिए उन्हें जरूर जितायेंगे।

कहा कि भाजपा ने हमेशा जनता के साथ छल कपट किया है और अब जनता भाजपा का असली चेहरा पहचान चुकी है वहीं जनसंपर्क अभियान के दौरान धोबिया घाट में रजक समाज के परिवारों ने भव्य स्वागत किया। साथ ही उनके पक्ष में मतदान करने का आश्वासन दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें