• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Congress Woman President Ward Councilor Lachho Devi Arrested By Police In Gaya; Bihar Bhaskar Latest News

कांग्रेस नेता सह वार्ड पार्षद बेटी समेत गिरफ्तार:घर में घुसकर मारपीट एवं ड्रग्स सप्लाई का आरोप, घर पर छापेमारी भी हुई

गया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लाछो देवी, वार्ड सदस्य। - Dainik Bhaskar
लाछो देवी, वार्ड सदस्य।

गया में डेल्हा थाने की पुलिस ने महिला कांग्रेस अध्यक्ष वार्ड संख्या 3 की वार्ड पार्षद लाछो देवी को गिरफ्तार कर लिया है। वार्ड पार्षद व उसकी बेटी के विरुद्ध घर में घुसकर मारपीट एवं जान से मारने की धमकी देने के मामले में डेल्हा थाना क्षेत्र के मंदराज बिगहा के रहने वाले राजू पासवान ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई और वार्ड पार्षद लाछो देवी एवं उसकी बेटी प्रिया कुमारी उर्फ रजनी को गिरफ्तार कर लिया। वार्ड पार्षद पर हेरोइन जैसे नशीले पदार्थ की सप्लाई का भी आरोप राजू पासवान ने लगाया है। हालांकि पुलिस ने लाछो देवी के घर पर जाकर ड्रग्स की तलाश ली, लेकिन उसकी बरामदगी नहीं हो सकी।

वहीं गिरफ्तार वार्ड पार्षद लाछों देवी का कहना है कि हमें षड्यंत्र के तहत फंसाया गया है। ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप जो लगाया है वह गलत है। पुलिस घर पर जाकर जांच की है लेकिन मेरे ​घर से आज तक कभी भी पुलिस को ड्रग्स का नामोनिशान तक नहीं मिला है। मरते दम तक सिर्फ और सिर्फ राजनीति करती रहूंगी। हमारी राजनीतिक छवि को खराब करने के लिए किया गया है।

ड्रग्स सप्लाई के मामले में लाछो देवी का नाम शहर में सुर्खियों में हमेशा से रहा है। अपराधी से लेकर आम आदमी भी इस बात की चर्चा आये दिन करते हैं। यह अलग बात है कि अब तक पुलिस ड्रग्स के साथ लाछो को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

खबरें और भी हैं...