संगठन का विस्तार:लालू विचार मंच से युवाओं को जोड़ बिहार में फैलाएंगे नई ऊर्जा

गया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गया के महरूफगंज में लालू विचार मंच के बैनर तले प्रदेश अध्यक्ष मिमशाद अशरफ ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान लालू विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष मिमशाद अशरफ ने बताया कि जिस विश्वास से लालू विचार मंच ने मुझे जिम्मेदारी सौंपी है, उस मुताबिक लालू विचार मंच का विस्तार करते हुए बिहार के 13 जिलो में लालू विचार मंच के जिलाध्यक्ष बनाए गए है।

इसमें पटना से सिकंदर वर्मा, मुजफ्फरपुर में पवन कुमार यादव, मुजफ्फरपुर नगर में रविन्द्र साह, पश्चिमी चंपारण में शेख वकील, पूर्वी चंपारण में शम्भू शरण, शिवहर में विवेक कुमार, सिवान में सिंहासन मांझी,गया मे मोहम्मद अफ़ज़ल इमाम उर्फ बाबा, अररिया में अमित उरांव, मधुबनी में संतोष राय, हाजीपुर वैशाली में संजय यादव, समस्तीपुर में सीताराम राय और छपरा में सय्यद आलम को जिलाध्यक्ष बनाया गया है।

मगध की धरती पर पूरे तौर पर विस्तार, राज्यभर में युवा किए जाएगें शामिल

लालू विचार मंच को मगध की धरती पर विस्तार कर और युवाओं को लालू विचार मंच में शामिल कर एक नई उर्जा पूरे बिहार में फ़ैलाने का काम करेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष मिमशाद अशरफ के अलावे, प्रदेश उपाध्यक्ष मोहमद शमीम उर्फ दीपू, प्रदेश सचिव आलमगीर अशरफी, राष्ट्रीय प्रवक्ता रौशन अली उर्फ राजा, अनिता यादव, फारूक कादरी, शाकिब फ़राज़, आरफीन अशरफी सहित दर्जनों की संख्या में लालू विचार मंच के कार्यकर्ता मौजूद थे

खबरें और भी हैं...