पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पटना रेफर:कोरोना की चपेट में आए गया के सांसद

गया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सांसद विजय कुमार मांझी के कांटैक्ट में आए 30 और की हुई सैंपलिंग

गया के सांसद विजय कुमार मांझी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। गुरूवार को सांसद के स्वास्थ्य में गिरावट आने के बाद उनकी सैंपलिंग की गई थी। मेडिकल में सैंपलिंग के बाद उनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। कोरोना से संक्रमित होने के बाद उनका इलाज शुरू किया गया। वहीं उनकी स्थिति को देखते हुए शुक्रवार को उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है। अब उनका इलाज एम्स में किया जा रहा है। इधर, सांसद विजय कुमार मांझी के कांटैक्ट हिस्ट्री में आए तीस और लोगों की सैंपलिंग की गई है। उनकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। इस संबंध में मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक डा. हरिश्चंद्र हरि ने बताया कि गया के सांसद विजय कुमार मांझी की कोरोना की सैंपलिंग ली गई थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

आज आ सकती है संपर्क में आए संदिग्धों की रिपोर्ट
शुक्रवार को पटना एम्स रेफर कर दिया गया है। वहीं उनके संपर्क में रहे 30 लोगों की सैंपलिंग की गई है। इसकी रिपोर्ट आनी बाकी है। इधर जानकारी के अनुसार सांसद विजय कुमार मांझी के संपर्क में आए रिश्तेदार-बॉडीगार्ड व अन्य को फिलहाल एहतियात के तौर पर होम आइसोलेट कर दिया गया है।

चुनावी समय में बहन के खिलाफ प्रचार करने से बचे

इन दिनों बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मी पहले चरण में होने वाले चुनाव को लेकर गया में चरम पर है। गौरतलब हो कि गया सांसद विजय कुमार मांझी जदयू के सांसद हैं और कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वहीं इस बार के विधानसभा चुनाव में जिले के बाराचट्टी से उनकी बहन समता देवी राजद की उम्मीदवार हैं। वहीं हम प्रत्याशी के रूप में ज्योति देवी मांझी हैं। एनडीए गठबंधन में होने के कारण विजय कुमार मांझी की मजबूरी थी, कि वे हम प्रत्याशी के समर्थन में जनता से वोट मांगते और विपक्षी दल राजद से उम्मीदवार बहन समता देवी को हराने की रणनीति बनाते। किन्तु कोरोना की चपेट में आने के बाद अब वे जनता के बीच जाकर फिलहाल न तो पार्टी के लिए वोट मांग सकेंगे और न ही अपने बहन को हराने की रणनीति बनाने की मजबूरी होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें