गया में बमबाजी से दहशत:मानपुर इलाके में गोलीबारी भी, केस उठाने को लेकर अपराधियो ने वारदात को दिया अंजाम

गया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बम विस्फोट का दीवार पर निशान। - Dainik Bhaskar
बम विस्फोट का दीवार पर निशान।

गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से आए दिन अपराधियों की गिरफ्तारी हो रही है। इसके बावजूद अपराधियों का मनोबल काफी ऊंचा है।नतीजन अपराधी आये दिन घटना को अंजाम दे रहे है।ताजा मामला मलहटोली क्षेत्र में हुई गोलीबारी व बमबाजी का है।

पुलिस के पहुंचने के पहले ही अपराधी दहशत फैला कर भाग खड़े हुये।अचानक हुई। गोलीबारी व बमबाजी से मोहल्ले में दहशत फैल गया।बताया जाता है कि एक पुराने मामले में केस उठाने के लिये अपराधियों द्वारा पहले फोन पर धमकियां दी।नही मानने के सूरत में आधा दर्जन अपराधियों द्वारा बम फेक कर अपने खतरनाक मनसूबे को जाहिर कर दिया।घटना मलहटोली मोहल्ला स्थित ब्रह्मस्थान से फल्गु नदी जाने के रास्ते का है।

पीड़ित प्रेम साहनी ने बताया कि एक माह पूर्व गांधी नगर के आपराधिक तत्वों द्वारा इंटर का परीक्षा देने आए उसका बेटा चन्दन कुमार को मारपीट कर जख्मी कर दिया था।उक्त मामले में स्थानीय थाना में नामजद एफआईआर दर्ज हुआ था।पीड़ित के द्वारा स्थानीय थाना में केस दर्ज करना अपराधियों को नागवार गुजर रहा था और केस को उठाने के लिये पीड़ित के परिजनों पर बराबर दवाव बना रहा है।

इस बारे में एएसआई अविनाश कुमार ने बताया कि घटना के बाद उक्त क्षेत्र में पुलिस गश्त तेज कर दी गई है।बता दे कि कुछ दिन पूर्व ही हमलावर गिरोह के सरगना चीकू पांडेय को बोधगया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।