पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बहस:हत्याकांड और दुष्कर्म के मामले में शुरू हुई बहस

गया2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बच्चेे के साथ दुष्कर्म के बाद कर दी गई थी हत्या

बच्चे से दुष्कर्म व हत्या मामले में बुधवार को पॉक्सो के विशेष जज आशुतोष कुमार उपाध्याय की अदालत में बहस शुरू हुई। पॉक्सो के विशेष लोक अभियोजक कैसर सरफुद्दीन ने बहस में कहा कि घटना 6 फरवरी 2018 की है। तीन बच्चे अपने घर के बाहर उस दिन खेल रहे थे। उसी समय मोहल्ले के रहने वाले अभियुक्त छोटू रवानी ने तीनों बच्चों को चाट खिलाने के बहाने अपहरण कर लिया था। एक बच्चे के साथ मारपीट की थी व एक के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी थी।

उन्होंने अपने बहस में यह भी कहा कि अनिल कुमार सिन्हा व आकाश कुमार सिन्हा ने तीनों बच्चों को छोटू रवानी के साथ गाड़ी में ले जाते हुए देखा था। अभियोजन पक्ष की ओर से इस मामले में विशेष लोक अभियोजक कैसर सरफुद्दीन व कमलेश कुमार सिन्हा ने बहस किया। बचाव पक्ष से अनडिफेनडेंट अधिवक्ता ललित कुमार गुप्ता बहस के समय अदालत में उपस्थित थे। इस मुकदमे में अभियोजन की ओर से 22 गवाहों का परीक्षण कराया गया है। बहस की अगली तिथि 18 सितंबर को निर्धारित की गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें