पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:गुरारू-डालटेनगंज नई रेल लाइन की मांग को धरना

गया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरारू-डालटेनगंज नई रेल लाइन निर्माण संघर्ष मोर्चा के तत्वावधान में सोमवार को प्रखंड कार्यालय पर आठ सूत्री मांग को लेकर एक दिवसीय धरना दिया गया। इस अवसर पर सदस्यों ने प्रखंड कार्यालय में मौजूद बीडीओ सोनू कुमार को अपने मांग पत्र का ज्ञापन सौंपा।

इस ज्ञापन मे मांग रखा गया है कि इस लाइन के बन जाने से गुरूआ, आमस, शेरघाटी, बांकेबाजार, इमामगंज, डुमरिया व नौडिहा उग्रवाद प्रभावित पिछडा इलाका को लाभ होगा। आठ सितम्बर 1998 को तत्कालीन रेल मंत्री ने गया के गांधी मैदान सभा के दौरान व सात दिसम्बर 2008 को शेरघाटी के रंगलाल हाई स्कूल के मैदान में रेलवे लाइन के लिए रेल मंत्री ने शिलान्यास किया था।

12 अप्रैल 2005 को रेलवे लाइन का नक्शा भी अखबार मे छपा था व 30 मार्च 2017 को रेलवे के स्टेशन का नाम भी जगह-जगह दर्शाया गया था व जमीन अधिग्रहण के लिए 9 जुलाई 2017 को अखबार के खबर प्रकाशित हुई थी।

इस अवसर पर शिवनन्दन सिंह विक्रम, बिगन पासवान, प्रमुख अबिता कुमारी, जिप सदस्य कमर खां, कौशल कुमार, अशोक कुमार, शैलेन्द्र सुमन, नरेन्द्र सिंह, रण विजय सिंह, रामदेनी प्रसाद मेन, राजेन्द्र पासवान, मुसाफिर पासवान, बाबुलाल प्रसाद, राम रतन प्रसाद, मोहन यादव के अलावा अन्य ने धरना को संबोधित किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें