• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Dhanraj Said That There Was No Lapse In PM's Security, Congress Had Hatched A Conspiracy To Murder

बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रखा दो घंटे का मौन:धनराज ने कहा कि पीएम की सुरक्षा में चूक नहीं, कांग्रेस ने रची थी हत्या की साजिश

गया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रखा दो घंटे का मौन

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में चूक नहीं थी। पंजाब की कांग्रेस सरकार के द्वारा पीएम की हत्या का साजिश रची गई थी। उक्त बातें शुक्रवार को पीएम के सुरक्षा में बरती गई लापरवाही के खिलाफ शहर के टावर चौक के समीप मौन रख विरोध के दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने पत्रकारों से कहीं। उन्होंने कहा कि समक्षने वाली बात यह है कि राज्य की पुलिस लगभग पचास किलोमीटर की दूरी से रास्ता साफ रहने की जानकारी पायलट गाड़ी को दिया जाता है। लेकिन राज्य सरकार की पुलिस रोड जाम की सूचना पायलट को भी नहीं दी जाती है। जानबूझकर कांग्रेस की सरकार एक साज़िश के तहत प्रधानमंत्री की हत्या करवाना चाहते थे। और हत्या का मामला किसानों पर मढ़कर पूरे राज्य में चुनाव का लाभ लेना चाहती थी। कांग्रेस का इतिहास इससे भरा पड़ा रहा है।

सता में बने रहने के लिए कभी महात्मा गांधी की हत्या का सहारा तो कभी इंदिरा गांधी की हत्या और कभी राजीव गांधी की हत्या का सहारा लेते रही है। कांग्रेस का इतिहास हत्या की सहानुभूति से सता में बने रहने का रहा है। मौके पर जिला महामंत्री राजेश कुमार सिंह, प्रशांत कुमार, जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार, राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, डा. अनुज कुमार, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी युगेश कुमार, अभिषेक कुमार, वंदना कुमारी, संतोष ठाकुर, विनोद सिंह, पप्पू चंद्रवंशी, संतोष कुमार छोटे, कमल सिन्हा, अमित लोहानी, लालबाबू सिद्दीकी, आमद आलम, शशांक मिश्रा, द्वारिकाधीश प्रसाद सिन्हा, ऋषि लोहानी, दीपक पाण्डेय, अंजू वर्णवाल, रानी देवी, अनिल कुमार, वार्ड पार्षद राकेश कुमार उर्फ किशोर पासवान, मनीष कुमार, करण कुमार, दीवाकर कुमार, सुधांशु भारद्वाज, उमेश कुमार पाण्डेय, धर्मेन्द्र मालाकार, धनंजय कुमार, सचिन कुमार आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...