पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अप्राकृतिक यौनाचार मामले में चिकित्सक ने दी गवाही

गया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रशन्ना ज्योति ट्रस्ट के भंते संगाप्रिया हैं आरोपित

प्रशन्ना ज्योति वेलफेयर ट्रस्ट बोधगया में 31 नाबालिग के साथ अप्राकृतिक यौनाचार के मामले में डॉक्टर ने पॉक्सो के विशेष जज आशुतोष कुमार उपाध्याय की अदालत में शनिवार को गवाही दी। जयप्रकाश नारायण में पदस्थापित डॉ संजय कुमार सिंह ने कोर्ट को बताया कि मामले को लेकर तत्कालीन सिविल सर्जन के निर्देश पर चार सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया था।

जिसमें मैं एवं डॉक्टर चंद्रशेखर प्रसाद, डॉ रामचंद्र प्रसाद, सिविल सर्जन सुरेंद्र चौधरी शामिल थे। उन्होंने बताया कि उनकी उपस्थिति में 31 पीड़ित की मेडिकल जांच रिपोर्ट तैयार की गई थी, जिसमें कई बच्चों में अप्राकृतिक यौनाचार का जख्म पाया गया था। अधिकांश पीड़ित 10 से 12 साल के हैं। सभी पीड़ित का मेडिकल रिपोर्ट को प्रदर्श अंकित किया गया।

गवाह का परीक्षण विशेष लोक अभियोजक कैसर सरफुद्दीन ने कराया। घटना 24 अगस्त 2018 की है। उन्होंने बताया कि आसाम के कारबिअंगलं जिले के पीड़ित के परिजन के बयान पर पुलिस ने भंते संगाप्रिया उर्फ सुजय चौधरी के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मामला बोधगया थाना कांड संख्या 515/18 से जुड़ा है ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser