पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोनज:‘डॉक्टर्स डे’ एक गौरव का दिन, समाज में डॉक्टर को मिला है भगवान का दर्जा

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोटरी क्लब ऑफ गया सिटी के बैनर तले डॉक्टरों, निगम कर्मी व मीडिया कर्मियों काे किया गया सम्मानित
  • सम्मान के तौर पर दिया गया मोमेंटो और कोरोना सेफ्टी किट
Advertisement
Advertisement

डॉक्टर्स डे...। एक गौरव का दिन...। समाज में डॉक्टरों को भगवान का दर्जा मिला हैं। इस दर्जे की अहमियत हर डॉक्टर समझें। बेहतर से बेहतर सेवा मरीजों को दें, ताकि वे आपके अस्पताल व क्लिनिक से स्वस्थ्य होकर निकले। ये बातें बुधवार को शहर के स्वराज्य पूरी रोड स्थित एक भवन में रोटरी क्लब ऑफ गया सिटी के बैनर तले डॉक्टर्स डे सेलिब्रेशन के उद्घाटन के बाद मुख्य अतिथि सिविल सर्जन डॉ. ब्रजेश सिंह ने कहीं।

कहा कि हमें डॉक्टर्स डे को और भव्य तरीके से मनाना है, जिससे समाज को भी एक अच्छा संदेश मिले, ऐसा कार्य करना है। इस दौरान उन्होंने उपस्थित लोगों को डॉक्टर्स डे की महत्ता से भी अवगत कराया। इसके पूर्व सिविल सर्जन, मेयर गणेश पासवान, चेयरमैन रोटेरियन डॉ. कृष्णा कुमार, अध्यक्ष प्रदीप कुमार जैन व सचिव डॉ. रतन ने केक काटकर संयुक्त रूप से डॉक्टर्स डे कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

क्लिनिक व हॉस्पिटल में मेंटेन करे सोशल डिस्टेंस
सचिव रोटेरियन डॉ. रतन कुमार ने डॉक्टरों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि वैश्विक आपदा कोरोना से डरने की जरूरत नहीं, लेकिन सेफ्टी का पूरा ख्याल रखे। क्लिनिक व हॉस्पिटल में सोशल डिस्टेंस को मेंटेन करंे। मरीजों से अपील की कि तकलीफ होने पर ही डॉक्टरों से मिले।

डॉक्टर्स, निगम कर्मी और मीडिया कर्मी हुए सम्मानित
डॉक्टर्स डे पर कोरोना वॉरियर्स के रूप में कार्य कर रहे डॉक्टर्स, निगम कर्मी व मीडिया कर्मी को सम्मानित किया गया। सम्मान स्वरूप उन्हें मोंमेंटो, फेस मास्क, सैनिटाइजर, मास्क, ग्लब्स दिया गया। इसके अलावे निगम के 30 सफाई कर्मी को भी दो-दो पीपीई किट के साथ-साथ मिठाई का डब्बा दिया गया।

गया शहर के चार जगहों पर लगाए जाएंगे स्टील के शेड
रोटरी क्लब ऑफ गया सिटी के सचिव ने बताया कि जल्द ही शहर के चार जगहों पर स्टील का शेड लगाया जाएगा। प्रोजेक्ट तैयार कर लिया गया है। मौके पर रोटेरियन प्रो. अरविन्द सिन्हा, विनोद चोपड़ा, कांतेश सिन्हा, डॉ. मंजू सिन्हा, डॉ. अमिता सिन्हा, डॉ. पीके. सिन्हा आदि मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement