पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:गया के दर्जनों वीर सेनानियों ने भारत की आजादी में दिया है अहम योगदान

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अगस्त क्रांति दिवस पर स्वतंत्रता सेनानियों को याद कर दी गई श्रद्धांजलि

अगस्त क्रांति दिवस के अवसर पर रविवार को कोतवाली थाना के समीप स्थित शहीद जगन्नाथ मित्रा, कैलाश राम और भिर्गु राम की शहीद स्मारक पर झंडा फहराए और माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर उपस्थित जदयू जिला उपाध्यक्ष अरविंद चरण प्रियदर्शी, लालजी प्रसाद, डा. आसिफ जफर, कैलाश पासवान, उमेश वर्मा, श्रीकांत प्रसाद, अवध बिहारी पटेल सहित दर्जनों लोगों ने स्वतंत्रता सेनानियों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। कोरोना काल में सतर्कता को लेकर कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया।

आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि देश के लिए शहीद जगन्नाथ मित्रा, कैलाश राम और भिर्गु राम के बलिदान एवं उनके सहयोगियों द्वारा आजादी के लिए लड़ी गई लड़ाइयों के मुख्य पलों को दोहराते हुए कहा कि हमारे गया जिले के दर्जनों वीर सेनानियों ने अंग्रेजों के विरुद्ध सन 1857 से लेकर इस देश की आजादी में अहम योगदान दिया है, जिसे हमें याद रखना चाहिए और उसे अनुकरणीय मानते हुए उनके नक्शे कदम पर चल कर अपने देश को सुरक्षित रखने में सहयोग देना चाहिए।
अगस्त क्रांति दिवस पर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि
वजीरगंज। अगस्त क्रांति दिवस के अवसर पर रविवार को प्रखंड मुख्यालय परिसर में स्थित शहीद बाबु खुशियाल सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर उपस्थित बीडीओ आनंद प्रकाश, खुशियाल सिंह के वंशज कोल्हना निवासी मुन्ना सिंह, परमानंद सिंह, सुरेश सिंह, रंजन सिंह, रौशन सिंह, रॉबिन सिंह, सोनू सिंह एवं अन्य ने बाबू खुशियाल सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया साथ ही वजीरगंज के दर्जनों स्वतंत्रता सेनानियों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें