दुस्साहस:जुलूस में ही थे नशे में धुत्त बदमाश, उन्हीं ने मारी थानाध्यक्ष को दो गोली

गया25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जख्मी दारोगा को ले जाते लोग। - Dainik Bhaskar
जख्मी दारोगा को ले जाते लोग।

सूबे में शराबबंदी के बीच शराब के नशे में धुत आपराधिक तत्वों ने दुस्साहस दिखाते हुए टनकुप्पा थानाध्यक्ष को दो गोलियां मार दीं। दोनों गोली जांघ के समीप लगी है। गंभीर रूप से घायल थानाध्यक्ष अजय कुमार को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मूर्ति विसर्जन की भीड़ में रहे आपराधिक तत्वों ने इस तरह की घटना की और फरार हो गए। गोली लगते ही थानाध्यक्ष जमीन पर गिर पड़े।

इस घटना के बीच हुई रोड़ेबाजी में एक सैप जवान जख्मी हो गया है। जख्मी सैप जवान का नाम कृष्णदेव शर्मा बताया गया है, जिन्हें सिर पर रोड़े लगे। एसआई शत्रुघ्न पासवान ने बताया कि बरतारा बाजार में लक्ष्मी पूजा के मौके पर माता लक्ष्मी की प्रतिमा बैठाई गई थी। वंशी नदी में मूर्ति विसर्जित कर लौटने में शाम हो गई थी और इलाके में अंधेरा पसर गया था।

एसआई ने बताया कि मूर्ति विसर्जित करने के बाद भी युवक डीजे बजाते लौट रहे थे। गश्ती में रहे टनकुप्पा थानाध्यक्ष अजय कुमार पहुंचे और डीजे जब्त करने की कार्रवाई में जुट गए। पुलिस की इस कार्रवाई पर युवकों की भीड़ उग्र हो गई। झड़प के बीच ही पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ गया। लाठी चार्ज होते ही युवकों ने पुलिस के उपर पत्थरबाजी शुरू कर दी। जुलूस में शामिल बदमाशों ने ताबड़तोड़ दो गोली चला दी।

थानाध्यक्ष की जांघ के पास लगीं दोनों गोलियां
दोनों गोलियां एक-एक कर थानाध्यक्ष की बायीं जांघ को भेदते हुए निकल गई। वहीं गोली लगते ही थानाध्यक्ष अजय कुमार जमीन पर गिर पड़े। उनके गिरते ही युवकों के भीड़ मौके से अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग गई। वहीं पुलिस कर्मी थानाध्यक्ष को कवर कर उन्हें बचाने व अस्पताल ले जाने में जुट गए। थानाध्यक्ष को पुलिसकर्मी टनकुप्पा सरकारी अस्पताल ले गए पर वहां से उन्हें मगध मेडिकल रेफर कर दिया गया।

एसएसपी मेडिकल को पहुंचे, अपराधियों की गिरफ्तारी के निर्देश
सोर्स की मानें तो आपराधिक तत्वों ने काफी मात्रा में शराब का सेवन कर रखा था। शराब के नशे में धुत होने के बीच ही थानेदार को गोली मारने की हिमाकत दिखाई गई। थानाध्यक्ष को गोली मारने के बाद आपराधिक तत्व फरार हो गए। इधर, टनकुप्पा थानाध्यक्ष को गोली लगने की सूचना के बाद एसएसपी आदित्य कुमार मेडिकल को पहुंचे। एसएसपी का दावा है कि आपराधिक तत्वों की पहचान कर ली गई है।

खबरें और भी हैं...