पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस कार्रवाई:मानपुर में वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी के मामले में एक गुट के आठ अपराधी गिरफ्तार

मानपुर/गया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुफस्सिल थाना की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कलपु नगर सहित विभिन्न मोहल्ले से आठ शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों की मानें, तो गिरफ्तार युवकों में कुख्यात राजू यादव, विशाल कुमार उर्फ काला, आलोक कुमार उर्फ चोचा, राहुल कुमार उर्फ टीएमसी, छोटू कुमार, बौना सहित तीन अन्य हैं।

गिरफ्तार अपराधियों में कई पर हत्या, आर्म्स एक्ट, मारपीट सहित कई संगीन मामले दर्ज हैं। वहीं गिरफ्तार युवकों के परिजनों की मानें, तो सोमवार की देर रात आलोक सहित पांच युवक एक बर्थडे में शामिल होने स्कार्पियो से जा रहा था। वहीं विशाल, राजू व अन्य युवक को मंगलवार की सुबह कुम्हरटोली के समीप एक चाय की दुकान से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तारी के बाद ली राहत की सांस
इन शातिरों की गिरफ्तारी से दुकानदारों सहित अमन पसंद लोगों के बीच खुशी का माहौल कायम है और लोग शांति की उम्मीद कर रहे हैं। बताते चलें, कि विगत पांच दिनों से गांधी नगर व कलपु नगर के आपराधिक तत्वों के बीच कई बार गोलीबारी व बमबाजी हुई। आए दिन हो रहे गोलीबारी से लोगों में दहशत का माहौल कायम था।

बता दें, कि सिलसिलेवार तरीके से इलाके में हो रहे गोलीबारी-बमबाजी की घटना के संबंध में दैनिक भास्कर ने प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था, जिसके बाद बड़ी छापेमारी की गई है।

गिरफ्तारी के बाद परिजन मिलने के लिए पहुंचे तो थाना के मुख्य द्वार को किया बंद
लोगों ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद परिजनों को सूचना नहीं दी गई और मिलने भी नहीं दिया गया। थाना का मुख्य द्वार को भी बंद कर दिया गया। इससे परिजनों में पुलिस के इस रवैए से नाराजगी व्याप्त है। लोगों की मानें तो पिछले चार अप्रैल से पुलिस हिरासत में रहे प्रतिद्वंदी गुट के एक युवक की निशानदेही पर गिरफ्तारी की गई है।

वहीं, पुलिस सूत्रों ने बताया कि पांच युवक स्कार्पियो से पिकनिक मनाने गया से बाहर निकलने की फिराक में थे, कि गुप्त सूचना के आधार व टेक्निकल सेल से मिले इनपुट के आधार पर बोधगया स्थित दोमुहान के समीप छापेमारी की गई। एक गुट के शातिरों की गिरफ्तारी व दूसरे गुट के असामाजिक तत्वों का खुले में घूमना पीड़ित मोहल्ले में चर्चा का विषय है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें