पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस पर हमला:अवैध कब्जा हटाने गई पुलिस पर अतिक्रमणकारियों ने किया पथराव, सीओ व कई पुलिसवाले हुए घायल

बोधगया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल पुलिसकर्मी से मिलते एसएसपी। - Dainik Bhaskar
घायल पुलिसकर्मी से मिलते एसएसपी।

खजवती पइन के निकट अतिक्रमण कर बनायी गई दुकानों को बुधवार की दोपहर हटाने गई पुलिस पर अतिक्रमणकारी भारी पड़ गए। अतिक्रमण कर दुकान बनाने वाले लोगों ने पुलिस बल पर जमकर पथराव कर दिया। इससे कई पुलिसकर्मी और सीओ कमल नयन कश्यप जख्मी हो गए।

गंभीर रूप से जख्मी महिला पुलिस की जवान मीरा कुमारी व सीओ को मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। रोड़ेबाजी में घायल हुई पुलिस कर्मी का हाल जानने के लिए एसएसपी व सिटी एसपी अस्पताल पहुंचे और पुलिस कर्मियों से घटना की पूरी जानकारी ली। फिलहाल सीओ प्राथमिक उपचार के बाद स्वस्थ हैं। वहीं महिला पुलिस कर्मी का इलाज चल रहा है।

पुलिसकर्मियों व सीओ को घायल होता देख पुलिस ने चटकाईं लाठियां

सीओ कमलनयन कश्यप ने खजवती पईन पर अतिक्रमण करनेवाले 24 लोगों को चिह्नित कर उन्हें एक महीने पूर्व नोटिस भेजा था। नोटिस की समय सीमा पूरी होने के बाद बुधवार को सीओ पुलिस बल व जेसीबी मशीन के साथ खजवती पहुंचे।

अधिकारियों के आदेश पर लोगों की दुकानें खाली करवाते हुए कई दुकानों पर जेसीबी मशीनें भी चलायी गयीं। इस बीच प्रशासन व दुकानदारों के बीच झड़प हो गयी। झड़प के दौरान ही अतिक्रमणकारियों ने ईंट-पत्थर से पुलिस बल पर हमला बोल दिया जिसमें सीओ जख्मी हो गये। इसके अलावा कई पुलिसकर्मी घायल हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें