पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बमबाजी से दहला इलाका:वर्चस्व को लेकर कई राउंड फायरिंग एक घायल, वाहन को भी फूंक डाला

मानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो आपराधिक गुट आपस में भिड़े, गोलीबारी और बमबाजी से दहला इलाका

होली के दौरान आपराधिक तत्वों द्वारा मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत गांधी नगर मोहल्ले में गोलीबारी व बमबाजी की घटना की गई। एक युवक गाेली लगने से घायल भी हुआ है।

घायल युवक की पहचान मलहटोली निवासी 25 वर्षीय राहुल पाण्डेय के रूप में हुई है। घटना से आक्रोशित दूसरे गुट के दर्जनों युवकों द्वारा कलपु नगर में खड़ी एक मारुति 800 को आग के हवाले कर दिया गया। इसका इस्तेमाल अपराधियों के एक गुट द्वारा प्रतिबंधित शराब ढोने में किए जाने की बात सामने आई है।

गांधी और कुम्हरटोली के युवकों में हुआ था विवाद
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें, गांधी नगर व कुम्हरटोली के युवकों के बीच कहासुनी हो गई थी। उक्त घटना के बाद कुम्हरटोली, कलपु नगर के युवकों द्वारा गांधी नगर मोहल्ले में घुसकर दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी की गई।

गोली लगने से युवक हुआ घायल तो कार को फूंका
इधर, गोलीबारी में युवक के घायल होने से आक्रोशित गांधीनगर मोहल्ले के युवकों ने कलपुनगर स्थित नाले के समीप आगजनी व फायरिंग करते हुए एक कार को आग के हवाले कर दिया। स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती, तब तक अपराधी फरार हो गए। हालांकि घटना के 24 घंटे बाद भी इस मामले में अबतक कोई आवेदन नहीं दिया गया है। वहीं, मंगलवार सुबह एक बार अपराधियों द्वारा दहशत फैलाने का प्रयास किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें