पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फायरिंग:मालगोदाम की ठेकेदारी के वर्चस्व को लेकर फायरिंग

गया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने पांच खोखा किया बरामद,गेवालबिगहा क्षेत्र में आरोपित वार्ड पार्षद के घर पर छापेमारी

डेल्हा थाना के परैया रोड में ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके के लोग दहशत में आ गए। वाहन पर सवार होकर आए आधा दर्जन की संख्या में अपराधियों ने एक युवक के घर पर चढ़कर कई राउंड फायरिंग की। इनमें से अधिकांश के हाथ में पिस्तौल थी और सभी बारी-बारी से फायरिंग कर रहे थे। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद डेल्हा थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी। पुलिस के मुताबिक मालगोदाम की ठेकेदारी को लेकर वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा था। इसी वर्चस्व को लेकर अनुज कुमार को निशाना बनाते हुए वाहन से आए अपराधियों ने उसके घर पर चढ़कर फायरिंग की। इसके बाद सभी अपराधी उसी वाहन में बैठकर फरार हो गए।
छह को बनाया गया आरोपित
पुलिस की टीम को सीसीटीवी हाथ लगा, जिसमें अपराधियों का चेहरा सामने आया है। सिटी डीएसपी राजकुमार साह ने बताया कि मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें गेवालबिगहा के रहने वाले मो. मंजर, धीरज पासवान, शमशाद दोनों डेल्हा निवासी समेत आधा दर्जन को आरोपित बनाया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें