पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:रेल यात्रियों का सामान चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के पांच गिरफ्तार

गया सदर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जंक्शन पर बुधवार को रेल यात्रियों का सामान उड़ाने वाला अंतरराज्यीय गिरोह में शामिल महिला सहित पांच लोगों को रेल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बंगाल का रहने वाला गिरोह शहर के होटलों में रुककर जंक्शन पर लगातार घटना को अंजाम दे रहा था।

मिल रही शिकायतों पर रेल पुलिस और आरपीएफ ने कार्रवाई करते हुए जनशताब्दी एक्सप्रेस से एक उचक्का को घटना को अंजाम देते पकड़ा। उसकी निशानदेही पर शहर के विभिन्न इलाकों से चार लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

गिरफ्तार जयदू मुखर्जी (21 साल) वेस्ट बंगाल के दोखनी चौबीस परगना जिला के नरेंद्रपुर थाना के सोनारपुर रामचनद्र एरिया मुहल्ले का रहने वाला है। वहीं अन्य बंगाल का ही गोपाल व्यापारी (23 साल) , विधान बैरागी (35 साल) संजीत सरदार(34 साल), महिला सदस्य नंदनी तौराई (25 साल) राजापुर थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर की रहने वाली है।

रेल थाना में दर्ज था मामला, ज्वेलरी व मोबाइल बरामद
रेल थाना में छपरा के तरैया थाना क्षेत्र के नंदनपुर की रहने वाली महिला रेल यात्री रेखा कुमारी (55 साल) ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। महिला यात्री का उचक्कों ने सोने की चेन व अन्य सामान उड़ा लिया था। गिरोह के सदस्यों के पास से यात्रियों से उड़ाए गए चार सोने की चेन, मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें