पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Five Killed In Road Accidents: Truck In Gurua Crushed Three People Riding Bike, Woman Lost Her Life In Protest

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रफ्तार का कहर:सड़क हादसों में पांच की मौत: गुरुआ में ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा, महिला की चली गई जान विरोध में सड़क जाम

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, गुरुआ में महिला की मौत के बाद लोगों का बवाल

दर्दनाक...। बुधवार का दिन हादसों से भरा रहा। अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई। एक बहन भाई की शादी तो दूसरी भाई के नवजात पोते के निधन पर शोकाकुल परिवार से मिलने जा रही थी, कि रास्ते ही सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं मैगरा में एक टोला सेवक को हाइवा ने कुचल दिया तो वजीरगंज में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। गुरुआ-मथुरापुर सड़क स्टेट हाईवे 69 के तरोबा मोड़ के निकट तेज रफ्तार से जा रहे अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर बाइक सवार एक महिला की मौत घटनास्थल पर हो गई।

वहीं मृतक महिला के बेटे व पति गंभीर रूप से घायल होकर बाल-बाल बच गए हैं। मृतक महिला की पहचान गुरारु थाना क्षेत्र के बरमा गांव के अरुण राम के पत्नी कौशल्या देवी 45 वर्ष के रबप में हुई है। इस घटना में अरुण राम एवं उनके बेटे प्रकाश कुमार घायल हुए हैं। घायल अरुण राम ने बताया कि गुरुआ बाजार में सब्जी व्यवसायी विनय राम उसकी पत्नी का सगा भाई है। उनकी बहू को प्रसव के दौरान नवजात शिशु का निधन हो गया था। इसी बीच पत्नी और बेटे के साथ बाइक से ससुराल में शोकाकुल परिवार से मुलाकात करने जा रहे थे।

  1. मैगरा में टोलासेवक को हाइवा ने रौंदा वजीरगंज में भी युवक ने गंवाई जान
  2. गाड़ियों की अनियंत्रित रफ्तार ने लील ली पांच जिंदगियां, हर ओर पसरा मातम
  3. हाईवे जाम रहने से लगी वाहनों की लंबी कतार, घंटों रेंगती रहीं गाड़ियां

​​​​​​​​​​​​​​भाई की शादी में शामिल होने जा रही बहन की सड़क हादसे में मौत

गुरुआ-करमाईन सड़क स्टेट हाईवे 69 के टड़वां मोड़ के निकट बाइक से गिरकर एक महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के रिउर गांव के मुन्नी देवी के रूप में हुई है। मुन्नी देवी अपने भाई प्रेम कुमार के साथ बाइक से मैके गुरारु थाना क्षेत्र के देवकली गांव में आ रही थी। उसके छोटे भाई प्रेम की शादी 30 नवंबर को होने के लिए निर्धारित है। प्रेम अपनी बहन को लेकर ससुराल से घर देवकली आ रहा था। इसी बीच अचानक बाइक से महिला गिरकर बेहोश हो गई। आसपास के लोगों के सहयोग से इलाज कराने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उक्त महिला को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों को बुलाकर बगैर पुलिस को सूचना दिए शव को लेकर बारुण थाना के नेउरी गांव पहुंच गया।

आक्रोशित लोगों ने घंटों स्टेट हाईवे को रखा जाम

तरोबा मोड़ पर ट्रक से कुचलकर बाइक सवार एक महिला की मौत होने से आक्रोशित लोगों ने घंटों स्टेट हाईवे 69 को जाम कर जमकर हंगामा किया। आक्रोशित ग्रामीण ट्रक की बरामदगी एवं पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता राशि देने की मांग कर रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा, सीओ मनोज दुबे, पूर्व भाजपा विधायक राजीव नंदन दांगी, गुरारु के बसपा के वरीय नेता कृष्णा यादव एवं बसपा के विधानसभा अध्यक्ष उमेश पासवान ने घटनास्थल पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम हटाने का प्रयास किया।

पिता के लिए खाना ले जा रहे दो बच्चाें को हाइवा ने रौंदा, एक की मौत

मानपुर | मुफ़स्सिल थाना अंतर्गत मानपुर लोदीपुर मार्ग पर डम्फर के चपेट में आने से दो सगे भाई गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों में एक की मौत घटना स्थल पर हो गई। जबकि दूसरा एएनएमएमसीएच में जिंदगी से जंग लड़ रहा है। घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर उग्र प्रदर्शन किया। गेरे महादलित टोला निवासी इन्दल मांझी के 10 वर्षीय बेटा राजू कुमार और 5 साल का रितिक बुधवार की सुबह धनकटनी कर रहे पिता के लिए खाना लेकर खेत पर जा रहा था। इसी दौरान देवी स्थान के समीप दोनोें बच्चे हाइवा की चपेट में आ गए। जिसमें रितिक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि राजू को एएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग गया। सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे सदर एसडीओ इंद्रवीर कुमार ने लोगों को समाझा-बुझाकर जाम को हटवाया। इस दौरान पारिवारिक सहायता के तहत 20 हजार व कबीर अंत्येष्टि के तहत 3 हजार रुपये मृतक के परिजनों को दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser