पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

टिकारी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के परिजन को चेक देते अधिकारी व सड़क दुर्घटना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
मृतक के परिजन को चेक देते अधिकारी व सड़क दुर्घटना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस।
  • टिकारी में ट्रक-बाइक की टक्कर में साला-बहनोई की गई जान, हादसे के बाद में सड़क जाम
  • हादसे में मारे गए एक शख्स की तीन दिन पूर्व ही हुई थी शादी

थाना क्षेत्र के टिकारी मउ मुख्य मार्ग के इस्माईलपुर ग्राम के समीप शनिवार की देर संध्या भारी वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो लोगो की मौत मौके पर ही हो गई व एक गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास रहे लोगो के सहयोग से एक ट्रक को जब्त किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही टिकारी थाना की पुलिस अनुमंडलीय अस्पताल पहुंची व परिजनों व ग्रामीणों से घटना के संबंध में जानकारी लेकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा। वहीं एक अन्य घायल का इलाज मगध मेडिकल में किया गया जहां से पटना रेफर कर दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार टिकारी थाना क्षेत्र के इस्माईलपुर ग्राम के समीप ट्रक की टक्कर बाइक से हो गई। टक्कर में बाइक पर सवार तीन लोग में से दो की मौके पर ही मौत हो गई व एक गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के समीप रहे ग्रामीणों की मदद से सभी को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया व एक घायल का प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए गया रेफर किया। मृतकों की पहचान इस्माईलपुर ग्राम निवासी दीना यादव के छोटे पुत्र राकेश कुमार, दामाद मखदुमपुर थाना क्षेत्र के खसखोरी ग्राम निवासी ब्रजेश यादव के रूप में हुई वहीं घायल की पहचान दीना यादव के दामाद हुलासगंज थानाक्षेत्र के वैरबिगहा ग्राम निवासी सन्तोष कुमार के रूप में हुई। दीना यादव के पुत्र राकेश कुमार की शादी बीते 27 अप्रैल को ही मानपुर के खड़खड़ी ग्राम के रहने वाले सुजीत यादव की पुत्री उषा कुमारी के साथ सम्पन्न हुई थी। इधर,खिजरसराय थाने के चिरैली बाजार व आइमा के बीच शनिवार को हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान स्थानीय थाने के जरारी बिगहा गांव के 35 वर्षीय मुन्ना कुमार के रूप में हुई है। अधिक खून बहने से उसकी मौत इलाज के लिए ले जाने के क्रम में हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर मृतक के गांव के लोग पहुंच गए और गया पटना मुख्य मार्ग को जाम कर दिया । मौके पर सीओ विनोद कुमार चौधरी व पुलिस पदाधिकारी पहुंचे।

डीहा - मथुरापुर सड़क पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को कुचला

गुरारू | गुरारू थाना क्षेत्र के डीहा - मथुरापुर मुख्य सड़क पर रविवार की शाम तेज रफ्तार कार ने कई लोगों को अपने चपेट में ले लिया। कार ने रास्ते में एक - दो नहीं तीन स्थानों पर लोगों में टक्कर मारी। टक्कर से एक बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक युवक का नाम रोहित कुमार उर्फ कारू पिता गणेश चंदवंशी है। युवक डीहा गांव का ही रहने वाला था। घटना के वक्त युवक बाइक से मथुरापुर से गांव लौट रहा था। बताया जा रहा कि गया कि तरफ से आ रही कार ने डीहा गांव के पहले भी एक ग्रामीण में टक्कर मारी थी, उसके बाद गांव में भी दो लोगों को टक्कर मारकर भाग रहा था। डीहा गांव से मथुरापुर भागने के क्रम में एचपी गैस एजेंसी से कुछ दूरी पर कार ने एक बाइक को ऐसी टक्कर मारी की बाइक व कार दोनों के परखच्चे उड़ गए।

गुरुआ में शादी समारोह से लौट रहे किशोर को वाहन रौंदा, मौत

गुरुआ | गुरुआ-दरियापुर मुख्य सड़क के मोरहर नदी में बने पुल पर बीती रात अज्ञात वाहन से कुचलकर एक साइकिल सवार किशोर की मौत घटनास्थल पर हो गई है। मृतक किशोर की पहचान बेलौटी पंचायत के फुलवरिया गांव के स्व जगत यादव के इकलौते पुत्र 15 वर्षीय बजरंगी कुमार यादव के रुप में हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि बजरंगी अपने ननिहाल भुईया बिगहा गांव में एक शादी समारोह में आया था। वहां से लौटकर साइकिल से घर जा रहा था। इसी बीच अचानक मोरहर नदी के पास किसी वाहन ने उसे कुचलकर फरार हो गया। थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से फुलवरिया गांव के किशोर की मौत हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें