पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंगदारी मांगी:पूर्व पार्षद ने नाला निर्माण में लगे मजदूरों को पीटा, केस

गया20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ठेकेदार का आरोप-रंगदारी मांग रहे थे दबंग

शहर के डेल्हा थाना अंतर्गत धनिया बगीचा मुहल्ले में नाला निर्माण कार्य में लगे कई मजदूरों को पूर्व वार्ड पार्षद संतोष यादव द्वारा मारपीट कर घायल कर देने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर मजदूर कुंदन पासवान विष्णुपद थाना अंतर्गत माड़नपुर निवासी ने डेल्हा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी में कुंदन पासवान ने कहा है कि वह प्रतिदिन की तरह कचरा सफाई के लिए आया था। इतने में पूर्व वार्ड पार्षद संतोष यादव अपने दस साथियों के साथ आए और गाली गलौज करते हुए काम नहीं करने की बात कही। गाली देने का विरोध करने पर मारपीट करने लगा। मेरे साथ रहे विकास कुमार ने भी मारपीट से मना किया तो उसकी भी पिटाई शुरू कर दी। लोहे के रॉड से मेरा सिर फोड़ दिया गया। अन्य मजदूरों के साथ भी उक्त लोगों ने मारपीट की।

पांच लाख की मांग रही थी रंगदारी
वहीं ठेकेदार जितेन्द्र कुमार ने इस संबंध में बताया है कि संतोष यादव द्वारा काम कराने के एवज में पांच लाख की रंगदारी मांगी जा रही थी। नहीं देने पर उसने जेसीबी जाने से रोक दिया था। वहीं मजदूरों के साथ मारपीट की है। कई मजदूरों को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। बताया कि पुलिस इस मामले में सख्त कार्रवाई करे। ठेकेदार के मुताबिक फिलहाल काम बंद कर दिया गया है, क्योंकि बाद में वहां पहुंचे राजमिस्त्री के साथ भी मारपीट की घटना की गई।

मजदूरों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। फर्द बयान की कॉपी मेडिकल से प्राप्त हो गई है। मामले में संलिप्त दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। -बबन बैठा, थानाध्यक्ष डेल्हा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें