पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रफ्तार का कहर:अतरी में अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में चार की गई जान

अतरी/शेरघाटी/आमस/ गुरुआ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अतरी में तेज रफ्तार ऑल्टो ने महिला को कुचला, मौके पर ही तोड़ा दम

जिले में मंगलवार का दिन एक बार फिर हादसों का दिन साबित हुआ। जिले के अलग-अलग प्रखंडों में सड़क हादसे में 4 लोगों ने जान गंवाई हैं। पहली घटना अतरी थाना के मौलानगर बाजार की है जहां सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान 55 वर्षीय गौरी देवी के रूप में की गई है, जो कोलुहाड़ा के बिंदेश्वर मिस्त्री की पत्नी थी। वह अपने घर से बाजार करने मौलानगर बाजार आई थी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो मृतका सड़क के किनारे पैदल जा रही थी, कि अचानक एक मारुति आल्टो कार ने धक्का मार दिया।
सड़क हादसे में युवक की मौके पर मौत, साथ में रहा भाई भी गंभीर: आमस| आमस थाना क्षेत्र के नौगढ़ गांव के समीप मंगलवार की अहले सुबह हुए सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है, जिसे गया रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार दोनों सगे भाई हैं।

शेरघाटी में तेज रफ्तार वाहन ने महिला को रौंदा

मंगलवार को शेरघाटी के गोपालपुर कस्बे में एनएच-2 पार करने के दौरान जीविका से जुड़ी एक महिला तेज रफ्तार चार पहिया वाहन की चपेट में आ गई। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से परिजनों ने उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक इलाज के दौरान ही महिला की मौत हो गई। इधर, थाना क्षेत्र के सगाही बाजार के इटहरी मोड़ के निकट शेरघाटी-चेरकी स्टेट हाइवे पर अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान बाराचट्टी के बहरगाडा गांव के कमलेश के रूप में हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें