ठेकेदार से छिनतई:दिनदहाड़े रिहायशी इलाके में छिनतई ठेकेदार के उड़ा लिए चार लाख रुपए,

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चार लाख की छिनतई की घटना की जांच करते सिटी डीएसपी। - Dainik Bhaskar
चार लाख की छिनतई की घटना की जांच करते सिटी डीएसपी।
  • बाइक सवार दो अपराधियों ने शातिराना तरीके से घटना को दिया अंजाम

गया शहर के रामपुर थाना अंतर्गत मोहन नगर में अपराधियों ने दिनदहाड़े दुस्साहस दिखाया। अपाची बाइक से सवार होकर आए अपराधियों ने सरेआम ठेकेदार के चार लाख रुपए की छिनतई कर ली। इसके बाद आराम से भाग निकलने में कामयाब हो गए। इस तरह की अप्रत्याशित घटना के बाद ठेकेदार और उसके साथ रहा एक दोस्त हक्का-बक्का रह गए।

तुरंत इस की घटना की जानकारी रामपुर थाना की पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटनास्थल पर सिटी डीएसपी राजकुमार साह भी पहुंचे थे। अपराधियों का सुराग पाने के लिए पुलिस एड़ी-चोटी एक कर रही थी, किन्तु घटना के घंटों बीतने के बाद भी कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल सका है।

बताया जा रहा कि ठेकेदार अशोक कुमार आशा सिंह मोड़ एपी कॉलोनी के रहने वाले हैं। इन्होंने किसी कार्यवश शनिवार को रामपुर थाना अंतर्गत आशा सिंह मोड़ स्थित पंजाब नैशनल बैंक की शाखा से चार लाख रुपए की निकासी की थी। रुपए की निकासी तकरीबन अपराहन के 1 बजकर 30 मिनट पर की गई थी। रुपए निकालने के बाद अशोक कुमार अपने दोस्त कमलेश कुमार के साथ रुपए को गंतव्य पर पहुंचाने को निकले थे।

सीओ के कर्मचारी से मिलने आए थे, अचानक आ धमके थे अपराधी
चार लाख रुपए लेकर दोनों दोस्त मोहन नगर में रहने वाले एक सीओ के कर्मचारी से मिलने को आए थे। मोहन नगर में उक्त कर्मचारी के घर के बाहर दोनों खड़े ही हुए थे, कि अचानक अपाची बाइक पर सवार रहे दो की संख्या में रहे अपराधी आ धमके और शातिराना तरीके से कमलेश कुमार के हाथ में रहे रुपए से भरे बैग को झपट्टा मारकर छीन लिया, और फिर तेजी से मौके से भाग निकले।

अपराधियों को पकड़ने को खंगाले जा रहे सीसीटीवी

  • अपाची बाइक से सवार रहे अपराधियों ने चार लाख की छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई की जा रही है। इस क्रम में बैंक समेत अन्य स्थानों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं। -सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, थानाध्यक्ष रामपुर।

जांच को घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी
घटना की जानकारी मिलने के बाद रामपुर थानाध्यक्ष सुरेन्द्र प्रसाद सिंह स्थल पर पहुंचे। वहीं बाद में सिटी डीएसपी राजकुमार साह भी आए। सिटी डीएसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की तो बैंक पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए।

सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि ठेकेदार ने बैंक से डेढ़ बजे अपराहन में कैश ले लिया था। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से कुछ संदिग्धों को भी पुलिस ने चिन्हित किया है और उनके संबंध में पड़ताल की जा रही है। बैंक परिसर से बाहर भी संदिग्ध दिखे कुछ युवकों को भी चिन्हित करने की कोशिश में पुलिस जुटी थी।

खबरें और भी हैं...