पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गया:जिले में बिजली गिरने से चार लोगों की मौत, वजीरगंज में वज्रपात से दो झुलसे

गया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फतेहपुर में हाट बाजार से घर लौट रही महिला पर गिरा ठनका

जिले में मंगलवार को फतेहपुर, डोभी, मानपुर व शेरघाटी में ठनका गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई। फतेहपुर थाना क्षेत्र के मनहोना गांव निवासी स्व. ननकू मिस्त्री की 62 वर्षीय पत्नी जवनकी देवी की मौत मंगलवार की शाम वज्रपात से हो गई। बगल के गंभरी हाट बाजार से घर लौटने के दौरान यह हादसा हो गई। वह खरीदारी कर शाम अपने घर मनहोना गांव लौट रही थी। इस समय वज्रपात के चपेट में महिला आ गई। 

वज्रपात से महिला और जानवर की गई जान
नावाडीह पंचायत के नावाडीह गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला सहित एक मवेशी की मृत्यु हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार नावाडीह गांव निवासी सुखदेव यादव की पत्नी बरती देवी मवेशियों का चारा लाने के लिए खेत में घास काटने गई हुई थी। इसी बीच अचानक मूसलाधार बारिश के साथ वज्रपात से महिला की मौत हो गई।

मानपुर में ठनका गिरने से किसान ने तोड़ा दम
मानपुर बुनियादगंज थाना अंतर्गत नौधरिया में आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत हो गया। मृतक का पहचान 50 वर्षीय लालदेव यादव के रूप हुई है। परिजनों के अनुसार मृतक खेत में काम कर रहा था। घटना शाम चार बजे की है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया है।

वज्रपात की चपेट में आने से पिता-पुत्र घायल
वजीरगंज प्रखंड के दखिनगांव पंचायत के बरौनी गांव निवासी नंदलाल यादव व उसके पुत्र मिथिलेश कुमार मंगलवार को खेत में काम करने के दौरान वज्रपात की चपेट में आने से घायल हो गए। पीड़ित किसान के भाई बरौनी गांव निवासी जुगेश्वर यादव ने बताया कि मंगलवार की दोपहर खेत में काम करने के दौरान बारिश होने लगी। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें