पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुखद:सड़क व ट्रेन हादसे में किशोरी समेत चार की हुई मौत, करंट से मजदूर की गई जान

गया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ट्रक के धक्के से बाइक सवार रहे दो युवकों की मौत, मैट्रिक का परीक्षार्थी गंभीर हालत में मेडिकल रेफर

गया-पंचानपुर रोड पर पेट्रोल पंप के समीप एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत माैके पर हो गई, जबकि एक घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार तीन युवक गया की ओर से आ रहे थे।

इसी क्रम में तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को चपेटे में ले लिया। इस हादसे में बाइक सवार तीन में से दो की मौत मौके पर ही हो गई। मृत युवकों की पहचान एक के पास मिले एडमिट कार्ड से की गई। वहीं दुलारचंद यादव कर पुत्र राहुल कुमार उर्फ रितिक मैट्रिक की परीक्षा देकर चंदौती उच्च विद्यालय से लौट रहा था, जो घायल हुआ है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पंचानपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने तुरंत एक घायल रहे युवक को मेडिकल में भर्ती कराया। वहीं दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। मृत दोनों युवकों की पहचान सिधार गांव के शैलेन्द्र यादव के पुत्र चिन्टू कुमार और कारू यादव के नाती पालीगंज थाना के फतेहपुर गांव के रामाधार यादव के पुत्र सोनू यादव के रूप में की गई है। दोनों युवक ममेरे-फूफेरे भाई बताए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें