पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:गुरारू में महिला बैंककर्मी सहित चार लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

गया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुरारू | गुरारू में मंगलवार को एसबीआई की महिला बैंककर्मी सहित चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इसके साथ ही यहां अब तक कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 16 हो गई हैं। महिला बैंककर्मी के अलावे एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र का संचालक एवं गुरारू बाजार व मथुरापुर बाजार का एक - एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 3 जुलाई को 46 लोगों का कोरोना सैंपल लिया गया था। 

जिसमें  तीन लोग पॉजिटिव निकले हैं। वही पिछले 27 जून को 92 लोगों का  सैंपल कलेक्ट किया गया था, जिसमें एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। अन्य लोगों की जांच रिपोर्ट पहले ही नेगेटिव आ चुकी थी। जांच रिपोर्ट देरी से आने से संक्रमण का खतरा ज्यादा बढ़ गया है। चुकी कई लोग इतने दिनों में कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए होंगे। चिकित्सा पदाधिकारी मजहर हुसैन ने बताया कि सभी को होम क्वारेंटाइन में रहने का निर्देश दिया गया है। 

गुरुआ में भी आए दो कोरोना के केस
गुरुआ प्रखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मेडिकल टीम द्वारा एक जुलाई को चिलोर एवं गुरुआ बाजार के आंशी ज्वेलर्स के निकट शिवमंदिर के पास कैंप लगाकर कोरोना वायरस की जांच के लिए सैंपल लिया गया था। 98 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं चिलोर पंचायत के मनन विगहा गांव के दो व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ तनवीर आलम ने बताया कि कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद मेडिकल टीम पहुंचकर दोनों व्यक्ति की स्वास्थ्य जांच कर चौदह दिन के लिए होम क्वारेंटाइन में रहने की सलाह दिया गया है। ज्ञात हो कि गुरुआ में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पहले भी पॉजीटिव आया था। यहां कोरोना पॉजिटिव की संख्या तीन हो गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें