राजद के भाई बीरेंद्र के बयान पर भड़का 'हम':राष्ट्रीय सचिव ने कहा - दिवास्वपन देख रहे विधायक, हमारे कार्यकर्ता चट्‌टानी एकता के साथ खड़े

गया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
'हम' सुप्रीमो के साथ पार्टी के नेता। - Dainik Bhaskar
'हम' सुप्रीमो के साथ पार्टी के नेता।

राजद विधायक भाई बीरेंद्र के बयान से इन दिनों हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बुरी तरह से तिलमिलाए हैं। भाई बीरेंद्र के बयान से भड़के पदाधिकारी बड़े ही सधे अंदाज में अपनी पार्टी व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सीएम जीतन राम मांझी का महिमामंडन कर रहे हैं। पर वह राजद या उसके विधायक बीरेंद्र भाई के खिलाफ कुछ नहीं बोल रहे हैं। सिर्फ व सिर्फ अपने अध्यक्ष का गुणगान करने में लगे हैं।

हम के राष्ट्रीय सचिव मीडिया सेल के प्रभारी इंजीनियर नंदलाल मांझी का कहना है कि भाई बीरेंद्र दिवास्वपन देख रहे हैं। वह कह रहे हैं हम का भी वीआईपी पार्टी की तरह हश्र होगा, जबकि यह उनकी भूल है। हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष एक मंझे हुए नेता हैं। वह गरीबों के नेता हैं और गरीबों के हक हकूक के लिए सड़क से लेकर सदन तक संघर्घ करते हैं। गरीबों का हित पार्टी के लिए सर्वोपरि है। हम पार्टी का जन्म राजनीतिक महत्वकांक्षा नहीं है। हम पार्टी के एक-एक विधायक व कार्यकर्ता चट्‌टानी एकता के साथ खड़े हैं। हम पार्टी का पहला और अंतिम लक्ष्य गरीबों का उत्थान, समतामूलक विकास, व समान शिक्षा है।

कहा कि भाई बीरेंद्र नाहक में अपनी ऊर्जा खत्म कर रहे हैं। पार्टी के न तो कोई विधायक और न ही पदाधिकारी राजद के संपर्क में हैं। वह बगैर सोचे-समझे कुछ बोलने में लगे हुए हैं। हम पार्टी के विधायक और कार्यकर्ता को न किसी पद का लालच है और न ही राजनीतिक महत्वकांक्षा। ऐसे में वह खुद अपनी पार्टी की मौजदूा स्थिति के बारे में सोचें तो वही बेहतर होगा।

खबरें और भी हैं...