गया में साला-बहनोई की सड़क हादसे में मौत:बाइक से घर लौट रहे थे, प्रेतशीला रोड पर ट्रक ने सामने से मार दिया धक्का

गया21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव फिलहाल मृतक के परिजनों के कब्जे में है। - Dainik Bhaskar
शव फिलहाल मृतक के परिजनों के कब्जे में है।

गया जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के प्रेतशीला सड़क मार्ग पर एक ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक सवार को जोरदार धक्का मार दिया। इससे बाइक पर सवार साला-बहनोई दोनों की ही मौके पर मौत हो गई। सूचना पर चंदौती पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है। शव फिलहाल मृतक के परिजनों के कब्जे में है।

मौके पर मृतक के परिजन पहुंच चुके हैं। वहीं ट्रक चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया है। पुलिसवालों को मृतक के परिजन शव को नहीं उठाने दे रहे हैं। उनका कहना है कि जब तक मीडिया वाले नहीं आते हैं तब तक शव को वे नहीं उठाने देंगे। पुलिस मृतक के परिजनों को समझाने में जुटी है। केवाली गांव के रहने वाले जुगन चौधरी उम्र 28 वर्ष अपने साला प्रदीप चौधरी 25 वर्ष के साथ बाइक से ससुराल नियाजीपुर को प्रेतशीला मार्ग से जा रहे थे। रास्ते में चालन गांव के निकट सामने से आ रहे वाहन ने बाइक सवार साले-बहनोई को धक्का मार दिया। वाहन के धक्के से बाइक समेत साला-बहनोई सड़क पर गिर गए। सड़क पर गिरने से दोनों के सिर में गंभीर चोटें आईं और दोनों ने ही मौके पर दम तोड़ दिया।

क्षतिग्रस्त बाइक।
क्षतिग्रस्त बाइक।

वहीं धक्का मारने वाला वाहन का चालक मौके से फरार हो गया। उस सड़क से गुजर रहे लोगों ने मौके पर मृत पड़े दो युवकों को देख आसपास के लोगों को सूचना दी। आसपास के लोग मौके पर दौड़े। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इधर गांव वालों ने मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंची चंदौती पुलिस ने जब शव को कब्जे में लेने की कोशिश की तो शव उठाने के नाम पर परिजन भड़क गए। पुलिस की टीम लोगों को समझाने में जुटी है। अब तक शव सड़क पर ही पड़ा है।