पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रक-टेम्पो में टक्कर,1 महिला की गई जान:गया में मेला देखने टेम्पो में बैठकर जा रहे थे 5 लोग, डुमरिया हाइवे हुआ हादसा; 4 की हालत गंभीर

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।
  • घटना डुमरिया SH 69 पर कोल्हुबार मोड़ के पास की
  • हादसे में एक युवक का हाथ कटकर अलग हो गया

गया में ट्रक की चपेट में आने से टेम्पो सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक युवक का हाथ कट गया है। घटना डुमरिया स्टेट हाइवे 69 पर कोल्हुबार मोड़ के पास की है। रविवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने मांडर बाजार के पास ऑटो को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सभी लोग टेम्पो में सवार होकर मेला देखने जा रहे थे। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। हाइवे पर लोगों की भीड़ जुट गई। करीब 1 घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हाइवे पर से लोगों की भीड़ को हटाया। लोग पुलिस से ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस के अनुसार, सड़क हादसे में एक महिला की जान गई है। ट्रक चालक की तलाश में छापेमारी चल रही है। मृत महिला की पहचान मंझौली गांव के निवासी जितेंद्र कुमार की पत्नी 22 वर्षीय गुड्डी कुमारी के रूप में हुई है।

घायलों का इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है। परिजनों के अनुसार, नारायणपुर पंचायत अंतर्गत हेसरा पहाड़ पर जिंदा शाह बाबा के वार्षिक उर्स पर आयोजित मेला और कव्वाली कार्यक्रम चल रहा था। गुड्डी कुमारी टेम्पो पर बैठकर वहीं जा रही थी। इसी दौरान मांडर बाजार के पास उसकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें