पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना पर प्रशासन सख्त, सील होने लगीं दुकानें:कोविड-19 की गाइडलाइन तोड़ने पर गया का पीसी ज्वेलर्स एक हफ्ते के लिए सील

गया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
SDM के आदेश पर गया के पीसी ज्वेलर्स को सील करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
SDM के आदेश पर गया के पीसी ज्वेलर्स को सील करती पुलिस।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है। अब कोविड-19 की गाइडलाइन तोड़ने पर दुकानों को सीधे सील किया जा रहा है। गुरुवार को गया के गांधी मैदान स्थित पीसी ज्वेलर्स को SDM इंद्रवीर के आदेश पर एक सप्ताह के लिए सील कर दिया गया है। प्रशासन ने दुकान सील किए जाने का कारण कोविड-19 की गाइडलाइन का उल्लंघन बताया है।

गया जिले में लगातार कोरोना वायरस तेजी से पैर फैला रहा है। आए दिन बड़ी संख्या में कोविड-19 के पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं। ऐसे में जिला प्रशासन भी सतर्क हो गया है। व्यावसायिक प्रतिष्ठानों और आम लोगों से कोविड-19 की गाइडलाइन का हर हाल में पालन करने की अपील की जा रही है। कोविड-19 की गाइडलाइन का व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में कितना पालन किया जा रहा है, इस बात की जांच के लिए SDM इंद्र्वीर गुरुवार की शाम को निकले। उन्होंने करीब एक दर्जन बड़े व्यावसायिक प्रतिष्ठानों का निरीक्षण किया। इसी निरीक्षण के क्रम में SDM जब पीसी ज्वेलर्स के शोरूम पहुंचे तो दंग रह गए।

किसी ने नहीं लगाया था मास्क
शोरूम में न तो गार्ड ही मास्क पहने था और न ही शोरूम का कोई कर्मचारी। यही नहीं, ग्राहक भी बगैर मास्क के ही शो रूम में बड़े आराम से ज्वेलरी पसंद करने में मशरूफ थे। शोरूम के अंदर सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जा रहा था। इस बात से भड़के SDM ने तत्काल सभी कर्मचारियों और ग्राहकों को शोरूम से बाहर निकलवाया और शोरूम को सील कर दिया।

हर हाल में करना होगा गाइडलाइन का पालन
SDM ने बताया कि शोरूम सात दिनों के लिए सील किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की यह कतई मंशा नहीं है कि वह व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई करें। जिला प्रशासन की साफ और एकमात्र मंशा है कि कोविड-19 की गाइडलाइन का हर हाल में हर एक व्यक्ति पालन करें।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें