• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Has Given The Result To Many Incidents Of Theft, Thrashed And Handed Over To The Police, The Search For Others Of The Gang Continues

चोर गिरोह के एक शातिर को ग्रामीणों ने दबोचा:चोरी की कई घटना को दे चुका है अंजाम, धुनाई कर पुलिस को सौंपा, गिरोह के अन्य की तलाश जारी

गया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मउ ओपी क्षेत्र के सुपटा ग्राम के ग्रामीणों ने कमालपुर ग्राम के एक घर से चोर गिरोह के एक सदस्य को दबोच लिया। चोरी के आरोपी चोर को मउ थाना की पुलिस के हवाले कर दिया।सुपटा ग्राम के ग्रामीणों ने बताया कि गांव में संचालित ईंट भट्ठा से कुछ दिन पूर्व दो मोबाइल की चोरी हो गई थी। चोरी हो जाने के बाद लगातार मोबाइल पर कॉल किया जा रहा था लेकिन बन्द आने से मोबाइल का सुराग नही मिल पा रहा था। शुक्रवार की सुबह पर मोबाइल पर रिंग होने के बाद किसी ने उठाया तो जानकारी मिली कि मोबाइल हेमनपुर ग्राम में है। पीड़ित के साथ अन्य लोग जाकर हेमनपुर में एक घर से बरामद किया गया।

लोगों ने जब घर के सदस्यों से पूछताछ की तो पता चला कि कमालपुर गांव का रहने वाला लालू यादव ने मोबाइल लाकर रखा है। ग्रामीणों ने कमालपुर गांव से लालू यादव से पूछताछ की तो लालू ने चोरी की बात स्वीकार की। ग्रामीण लालू को पकड़ सुपटा ग्राम लेकर चले आये व मामले की सूचना डीएसपी गुलशन कुमार व मउ ओपी की पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे डीएसपी गुलशन कुमार व मउ ओपी की पुलिस ने चोरी के आरोपी लालू को अपने गिरफ्त में लिया व मउ ओपी ले आई। मउ ओपी अध्यक्ष रंजन चौधरी ने बताया कि हिरासत में लिए गये युवक से पूछताछ की गई तो युवक ने चोरी किये जाने की बात स्वीकार की व गिरोह में शामिल अन्य लोगो के भी नाम बताये।

पूर्व में भी हुई चोरी में संलिप्त था लालू
ग्रामीणों ने बताया कि सुपटा ग्राम में पूर्व में भी चोरी हुई थी।लगभग 3-4 माह पूर्व ग्रामीण प्रवीण सिंह के घर में चोरी की घटना घटी थी। इसके बाद अन्य जगहों पर भी मोबाइल चोरी भी हुई थी। चोरी की घटना लगातर घटित होने के बाद ग्रामीण भी चोरों को पकड़ने की जुगत में थे। भट्ठा पर हुई चोरी के बाद से लोग लगातार मोबाइल पर कॉल कर रहे थे। शुक्रवार की सुबह मोबाइल पर कॉल लगते ही चोरी की पूरी घटना का खुलासा हो गया। पकड़े गये युवक लालू ने पूर्व में भी हुई चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

खबरें और भी हैं...