गया में सड़क हादसे में महिला की मौत:तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर ही गई जान

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आक्रोशित लोगों ने बस पर किया पथराव

गया में सड़क हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति मामूली रूप से घायल है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बस को निशाना बनाया और बस पर पथराव करते हुए शीशे फोड़े और क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना जिले के बाँकेबाजार की है।

कोठी गांव जा रही थी महिला

मिली जानकारी के मुताबिक बाँकेबाजार पुल के समीप बाइक सवार दो लोग शेरघाटी मार्ग होते कोठी गांव के लिए जा रहे थे, तभी इसी क्रम में तेजरफ्तार बस से टक्कर हो गई और बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़े, बाइक गिरने के बाद पीछे से आ रहे तेज रफ्तार राजलक्ष्मी बस के पहिया महिला पर चढ़ गया, घटना में महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। महिला की मौत के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गया। वही महिला की मौत की घटना के बाद लोग इस कदर आक्रोशित हो गए कि उन्होंने बस को निशाना बनाया और बस पर पथराव करते हुए बस शीशे फोड़े और क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के बाद बस के चालक और खलासी भागने में सफल रहे हैं। वहीं घटना की जानकारी के बाद बाँकेबाजार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई कर रही है।

फिलहाल मृतक महिला की पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन बताया जा रहा है कि मृतिका कोठी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वहीं थानाध्यक्ष कुमार सौरव ने बताया कि सड़क हादसे में एक महिला की मौत हुई है। उसके बाद आक्रोशित हुए लोगों ने बस पर पथराव कर क्षतिग्रस्त किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...